SRH NEW JERSEY

2016 की आईपीएल चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद ने आगामी आईपीएल सीजन के लिए तैयारियां शुरू कर दी है। फ्रेंचाइजी ने ऑक्शन में नए सिरे से अपनी टीम को बनाया। इसके बाद टीम ने इस सीजन के लिए अपने नए कप्तान की घोषणा कर की थी। अब टीम ने इस सीजन के लिए नई जर्सी लांच कर टीम की ओर से एक नई शुरुआत करने का संदेश दिया है।

नई जर्सी हुई लांच

सनराइजर्स हैदराबाद ने आगामी सीजन के लिए गुरुवार को अपनी एक नई जर्सी लांच की। टीम ने ट्वीट पर अपनी नई जर्सी लांच की एक वीडियो शेयर की। हैदराबाद ने अपने इस वीडियो कैप्शन में लिखा है ‘आईपीएल 2023 के लिए हमारी ऑरेंज आर्मी…’.

इस वीडियो में बल्लेबाज मयंक अग्रवाल, तेज गेंदबाज उमरान मलिक और ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर नजर आ रहे हैं। यह तीनों ही खिलाड़ी वीडियो में क्रिएटिव मूड में नजर आ रहे हैं साथ ही कई एक से बढ़कर पोज देते हुए भी नजर आ रहे हैं।

हैदराबाद के द्वारा जारी की गई इस वीडियो को फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस इस वीडियो पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। इस जर्सी के बारे में भी बात कर रहे हैं। पिछली कई लीग्स को मद्देनजर रखते हुए कई लोगों अभी इस सीजन की विजेता टीम सनराइजर्स हैदराबाद को मान रहे हैं।

ALSO READ: पहले वनडे में इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेंगे कप्तान हार्दिक पंड्या, ये 2 खिलाड़ी लेंगे केएल राहुल और रोहित शर्मा की जगह

एडेन मार्करम संभालेंगे कप्तानी

इस सीजन सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की कप्तान दक्षिण अफ्रीका के एडन मार्क्रम संभालेंगे। वह पहली बार आईपीएल में कप्तानी करते हुए नजर आने वाले है। मार्क्रम ने हाल ही में. दक्षिण अफ्रीका में आयोजित हुई साउथ अफ्रीका टी20 लीग में अपनी कप्तानी में सनराइजर्स ईस्टर्न अफ्रीका को चैंपियन बनाया था। जिसको मद्देनजर रखते हुए फ्रेंचाइजी ने इन्हें हैदराबाद का भी कप्तान बनाया।

इस सीजन टीम की ओर से मार्क्रम के अलावा भारतीय खिलाड़ियों में उमरान मालिक, मयंक अग्रवाल और वाशिंग्टन सुंदर जैसे खिलाड़ी खेलते हुए दिखाई देने वाले हैं। इनके अलावा फ्रेंचाइजी ने इस बार 12.50 करोड़ रुपये खर्चकर इंग्लैंड के युवा बल्लेबाज हैरी ब्रूक को भी खरीदा है। जिनसे टीम को इस सीजन में खासी उम्मीदें होगी।

ALSO READ: “मुझे WTC फाइनल में मौका नहीं मिलेगा” पहले वनडे से पहले कप्तान हार्दिक पंड्या ने किया खुलासा, बताया क्यों नहीं मिल रहा टेस्ट टीम में मौका

Published on March 17, 2023 12:26 pm