CSK IPL AUCTION

आईपीएल के लिए के लिए सभी फ्रेंचाइजी खिलाड़ियों की लिस्ट को फाइनल टच देने की तैयारियों में लग गयी हैं। 15 नवंबर तक सभी टीमों को अपने खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई को सौंपनी है। 23 दिसंबर को कोच्चि में आईपीएल का मिनी ऑक्शन का आयोजन किया जाएगा। अब सभी की निगाहें आईपीएल 2023 रिलीज किये गए खिलाड़ियों को नीलामी पर टिकी हैं।

लेकिन इन सब के बीच एक ऑल राउंडर खिलाड़ी ऐसा है, जिसने टी 20 वर्ल्ड में खूब धमाल मचाया था। अब आईपीएल नीलामी में ये खिलाड़ी सबसे महंगा बिक सकता है।

करोड़ों में हो सकती हैं इस खिलाड़ी की नीलामी

टी 20 वर्ल्ड कप में अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित करने वाले इंग्लैंड के घातक ऑलराउंडर सैम करेन की बोली करोड़ों की लग सकती हैं। टूर्नामेंट में उनके शानदार खेल को देखने के बाद इस खिलाड़ी को खरीदने के लिए टीमें जंग करती हुई दिखाई दे सकती हैं। हालांकि सैम बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं।

बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में माहिर है ये खिलाड़ी

इंग्लैंड की तरफ से टी20 वर्ल्ड कप खेलने वाले सैम करन ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते टीम को जीत के शिखर पर पहुंचाने में बड़ी भूमिका निभाई है। कभी भी बल्लेबाज के लिए उनकी गेंदों को खेलना बिल्कुल आसान नहीं है।

हालांकि पिछले कुछ समय से इस खिलाड़ी गेंदबाजी में काफी सुधार देखा गया है। सैम करन निचले क्रम पर उतरकर वह धाकड़ बैटिंग में माहिर हैं।

Read More : रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस ने शुरू की आईपीएल 2023 की तैयारी, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के इस खतरनाक खिलाड़ी को टीम में किया शामिल

टी 20 वर्ल्ड कप में बरपाया था कहर

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में इस खिलाड़ी ने केवल फाइनल में ही नहीं बल्कि पूरे टूर्नामेंट में ही सैम कुरेन ने अपना जलवा दिखाया। सैम ने 6 मैचों में गेंदबाजी करते हुए 11.38 की औसत से 13 विकेट लिए हैं। इतना ही नहीं इनको बेहतरीन खेल के चलते ‘मैन ऑफ द मैच’ और ‘मैन ऑफ द टूर्नामेंट’ से भी सम्मानित किया जाएगा।

Read More : IPL 2023: आईपीएल 2023 से पहले मुंबई इंडियंस ने बदल दी पूरी टीम, इन दिग्गज खिलाड़ियों को दिखाया टीम से बाहर का रास्ता