PURPLE CAP

आईपीएल में अभी तक 31 मुकाबले खेले जा चुके हैं। जहां आज के दिन डबल हेडर मुकाबला खेला गया तो वही पहला मुकाबला गुजरात और लखनऊ के बीच में हुआ, जिसमें गुजरात की टीम ने 7 रनों से जीत कर अपने नाम किया। वही दूसरा मुकाबला पंजाब और मुंबई के बीच में देखने को मिला जिसे पंजाब की टीम ने 13 रनों से अपने नाम किया।

हालांकि पंजाब के इस मुकाबले के दौरान शानदार गेंदबाजी भी देखने को मिली। जिसकी वजह से पर्पल कैप का समीकरण पूरी तरह से बदल चुका है।

पंजाब किंग्स की जीत के साथ बदलाव पर्पल कैप का समीकरण

मुंबई बनाम पंजाब के बीच हुए इस मुकाबले के दौरान जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम ने आठ विकेट के नुकसान पर निर्धारित 20 ओवर खेलते हुए मुंबई को जीतने के लिए 215 रनों का लक्ष्य दिया तो वहीं मुंबई की टीम इस लक्ष्य को हासिल करने में नाकामयाब रही। जिसकी वजह से पंजाब में 13 रनों से इस मुकाबले को जीत लिया।

हालांकि आज के रोमांचक मुकाबले के दौरान पंजाब की टीम के स्पिन गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने अपनी बेहतरीन पारी का मुआयना पेश करते हुए एक के बाद एक चार विकेट लिए।

पर्पल कैप की रेस में सबसे आगे हैं ये दावेदार

अर्शदीप सिंह -13 विकेट

मोहम्मद सिराज- 12 विकेट

मार्क वुड- 11 विकेट

युजवेंद्र चहल- 11 विकेट

राशिद खान- 11 विकेट

Read More :IPL 2023, POINTS TABLE: लखनऊ और मुंबई की हार ने बिगाड़ा प्लेऑफ का समीकरण, इन 3 टीमों के लिए बंद हुआ रास्ता, ये 4 टीमें कर सकती हैं क्वालीफाई

Published on April 23, 2023 12:19 pm