PUNJAB KINGS

आईपीएल के 16वें सीजन का आगाज होने में कुछ ही दिन बचे हुए हैं। जिसको देखते हुए सभी टीमें जोरदार तैयारियों में लगी हुई है। लेकिन कई फ्रेंचाइजियों के लिए खिलाड़ियों की चोट और अनुपलब्ध समस्या का कारण बनी हुई है, जिसके कारण टीम को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। ऐसी ही समस्या पंजाब किंग्स की टीम भी बनी हुई है।

टीम के खिलाड़ी जाॅनी बेयरस्टो इस सीजन में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। अब टीम उनकी जगह किसी एक नए खिलाड़ी को शामिल कर सकती है। इस खिलाड़ी के तौर पर टीम इन तीन खिलाड़ियों में से किसी एक को चुन सकती है।

1.डेरिल मिचेल

पंजाब किंग्स की फ्रेंचाइजी अपनी टीम में जाॅनी बेयरस्टो की जगह न्यूजीलैंड के आलराउंडर डेरिल मिचेल को शामिल कर सकती है। जो जाॅनी बेयरस्टो की तरह टीम के लिए शिखर धवन की तरह ओपनिंग कर सकते हैं।

उन्होंने टी20 विश्व कप में न्यूजीलैंड के लिए ओपनिंग की थी। उन्होंने टूर्नामेंट की सात पारियों में 34.66 की औसत और 140.54 की शानदार स्ट्राइक रेट से 208 रन बनाए थे। जो कि काफी प्रभावित करने वाले रहे थे।

2. डेविड मलान

पंजाब की टीम दुनिया के पूर्व नंबर एक टी20 बल्लेबाज डेविड मलान को भी टीम में शामिल कर सकती है। वह इंग्लैंड के लिए टाॅप ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हैं।

वह टी20 विश्व कप इंग्लैंड टीम के हिस्सा भी थे। उन्होंने टूर्नामेंट में टीम के लिए दमदार प्रदर्शन भी किया था, जिसके कारण उन्हें टीम में शामिल किया जा सकता है।

ALSO READ:क्या WTC फाइनल और विश्व कप 2023 जीत पायेगा भारत? पूर्व कोच रवि शास्त्री ने दिया परफेक्ट जवाब, ऐसा हुआ तो….

3. ट्रेविस हेड

ऑस्ट्रेलिया के दाएं हाथ के बल्लेबाज ट्रेविस हेड इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने हाल ही में भारत दौर पर टेस्ट और वनडे में भारत के खिलाड़ी खूब रन बनाए। वह आईपीएल में भी खेल चुके हैं।

वह अंतिम बार साल 2017 में आरसीबी की ओर से खेले थे। उन्होंने 10 मैचों में अर्धशतक के साथ केवल 75 रन बनाए हैं। लेकिन उनके हालिया फॉर्म को देखते हुए पंजाब उन्हें अपनी टीम में शामिल कर सकती है।

ALSO READ: आईपीएल 2023 के बीच संन्यास लेगा ये दिग्गज भारतीय खिलाड़ी! BCCI के इस कदम से हो गया साफ

Published on March 24, 2023 12:09 pm