IPL 2023 SARA TENDULKAR

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया, जिसे जीतकर गुजरात ने फाइनल में जगह बना ली है. मुंबई इंडियंस के हारते ही सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने ट्वीट करते हुए मैच फिक्सिंग के गंभीर आरोप लगाए हैं. इतना ही नहीं सारे के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर एक अलग ही चर्चा शुरू हो चुकी है.

हालांकि आपको बता दें कि ये सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) का असली नहीं बल्कि फर्जी अकाउंट है, जिसे सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) का असली अकाउंट मानकर ये चर्चा किया जा रहा है, हालांकि इसमें कोई सच्चाई नहीं है, गुजरात की टीम ने अपने प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के दमदार प्रदर्शन की बदौलत फाइनल में अपनी जगह बनाई है.

मैच फिक्सिंग की तेज हुई चर्चा

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में गुजरात और मुंबई के बीच यह मुकाबला हुआ जहां आईपीएल 2023 (IPL 2023) के क्वालीफायर के दूसरे मुकाबले से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही थी, जिसमें यह दावा किया जा रहा था कि गुजरात और चेन्नई के बीच फाइनल खेला जाएगा.

अब सारा तेंदुलकर के ट्वीट ने इस चर्चा को और बढ़ाना शुरू कर दिया है. सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) की फेक ट्विटर अकाउंट से यह सवाल पूछा गया है कि दूसरा क्वालीफायर खेले बिना ऐसा कैसे तय किया जा सकता है कि किसके बीच फाइनल होगा?

सारा तेंदुलकर हैं मुंबई की डाई हार्ड फैन

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस और गुजरात के बीच जब क्वालीफायर का दूसरा मुकाबला खेला गया तो वहां सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) मैदान पर मौजूद थीं. अक्सर वह मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करते नजर आती हैं.

दरअसल उनके पिता सचिन तेंदुलकर और अब उनके भाई अर्जुन तेंदुलकर मुंबई का हिस्सा हैं, जिस कारण वह इस टीम को सपोर्ट करते नजर आती हैं.

ALSO READ: WTC Final से पहले टीम इंडिया के स्क्वॉड में हो सकता है बड़ा बदलाव, इंजरी की वजह से बाहर होगा ये खिलाड़ी