ashish nehra mohit sharma

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया, जहां फाइनल मुकाबले में चेन्नई ने 5 विकेट से जीत हासिल कर पांचवीं बार ट्रॉफी पर कब्जा किया. इस मुकाबले के बाद गुजरात टाइटंस के गेंदबाज़ी कोच आशीष नेहरा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है और अब फैंस उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं.

उल्टी पड़ गई आशीष नेहरा की चाल

दरअसल आईपीएल 2023 (IPL 2023) के इस मुकाबले के 15वें ओवर में मोहित शर्मा ने शानदार गेंदबाजी की थी. उस वक्त ऐसा लग रहा था कि गुजरात के हाथों में यह मुकाबला जा सकता है, लेकिन आखिरी 2 गेंदों से पहले मैच थोड़ी देर के लिए रोका गया. उस समय खिलाड़ी पानी पी रहे थे.

उस दौरान आशीष नेहरा ने जयंत यादव को गेंदबाज मोहित शर्मा के पास भेजा. जयंत यादव मैसेज लेकर मोहित को पानी पिलाने के बहाने मैदान पर आए थे, लेकिन उनकी यह सलाह उल्टी पड़ गई और जडेजा ने 10 रन 2 गेंदों में बनाकर अपनी टीम को जीत दिला दी.

सही से हो रही थी आखिरी ओवर की गेंदबाजी

अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिस पर आशीष नेहरा की गुजरात के फैंस जमकर क्लास लगा रहे हैं. लोगों का मानना है कि मोहित शर्मा जब अपने हिसाब से सही तरह से गेंदबाजी कर रहे थे, तो उन्हें आखिरी 2 गेंद करने से पहले क्यों रोका गया और उन्हें सलाह क्यों दी गई.

फैंस का मानना है कि ऐसा करने से गेंदबाज की एकाग्रता भंग होती है, जिस कारण वह अपने लाइनलेंथ से भटक जाता है. दरअसल बारिश के कारण चेन्नई की पारी 15 ओवर की कर दी गई जिसमें उन्हें 171 रन बनाने थे.

ALSO READ:IPL 2023: पांचवी बार ट्रॉफी जीतकर MS Dhoni की आंखों में आ गया आंसू, कभी नहीं देखा होगा कैप्टन कूल का ऐसा रूप

Published on May 30, 2023 9:57 pm