GT PLAYING XI

दो महीने के रोमांच और मेहनत का नतीजा निकल चुका है, हमें आईपीएल के 16 वें सीजन का फाइनलिस्ट मिल चुका है. एक तरफ है चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स तो दूसरी तरफ हैं डिफेंडिग चैंपियन गुजरात टाइटंस. फाइनल का मुकाबला 28 मई को यानी कल नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

इस बड़े मुकाबले से पहले गुजरात टाइटंस कुछ बड़ा बदलाव करने वाले हैं. आइए इस लेख में गुजरात टाइटंस के प्लेइंग इलेवन पर बात करते हैं.

इन बल्लेबाजों के साथ उतर सकती है गुजरात टाइटंस

सलामी बल्लेबाज के रूप में ऋद्धिमान साहा लगातार प्लाॅफ चल रहा हैं लेकिन इस अहम मैच से पहले उनको हटाया भी नही जा सकता. दूसरी तरफ शुभमन गिल का खेलना लाजिम है. तो ऐसे में सलामी बल्लेबाज तो वहीं रहेंगे तो अभी तक पारी की शुरुआत करते आ रहे हैं.

नम्बर तीन पर साईं सुदर्शन को मौका दिया जाएगा, क्योंकि उन्होंने दूसरा क्वालीफायर में बेहतर बल्लेबाजी की थी. इस मैच में दासुन शनाका को मौका नही मिलने वाला है.

नम्बर चार पर कप्तान हार्दिक पंड्या और नम्बर पांच पर डेविड मिलर को मौका दिया जाएगा. इसके बाद फिनिशर के रूप में विजय शंकर और राहुल तेवतिया खेलने आ सकते हैं. टीम मैनेजमेंट विजय शंकर को ऊपर भेज सकती है, क्योंकि वह शानदार फाॅर्म में चल रहे हैं.

इन गेंदबाजों के जिम्मे होगा गुजरात टाइटंस को चैम्पियन बनाना

गेंदबाजी अहमदाबाद के पिच पर लगभग वैसी ही रहने वाली है. तेज गेंदबाजी की शुरुआत मोहम्मद शामी करेंगे और हार्दिक पंड्या उनका साथ देंगे. वहीं पावरप्ले के अंतिम ओवर से आपको राशिद खान भी अटैक में दिखेंगे.

मीडिल ओवर में आपको नूर अहमद और इम्पैक्ट प्लेयर का रूप में जोशुआ लिटिल को गेंदबाजी का मौका मिलेगा. डेथ गेंदबाज के रूप में टीम के पास मोहित शर्मा जैसा स्टार गेंदबाज है.

ऐसी हो सकती गुजरात टाइटंस की प्लेइंग इलेवन

रिद्धिमान साहा (wk), शुभमन गिल, साई सुदर्शन, विजय शंकर, हार्दिक पांड्या (c), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहित शर्मा, नूर अहमद, मोहम्मद शमी

इम्पैक्ट प्लेयर: जोशुआ लिटिल

ALSO READ: GT vs MI: मुंबई इंडियंस के खिलाफ शतकीय पारी खेलने के बाद सचिन तेंदुलकर से मिलने पहुंचे शुभमन गिल, जानिए भगवान ने चुपके से कान में क्या कहा?