सूर्यकुमार यादव

कुर्सी की पेटी बांध लिजिए क्योंकि आईपीएल का त्योहार 2 दिनों के बाद शुरू होने वाला है. 31 मार्च को महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स और हार्दिक पंड्या की गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल का पहला मैच होगा.

मुंबई इंडियंस इस सीजन में पहले ही जसप्रीत बुमराह के रूप में झटका खा चुकी है. अब खबर आ रही है कि रोहित शर्मा आईपीएल का हर मैच नही खेलेंगे. उसके बाद से अब सूर्यकुमार यादव पर मुबंई इंडियंस के कोच ने बड़ा बयान दिया है.

सूर्यकुमार पर उठे सवाल तो कोच ने दिया ये बयान

मुंबई इंडियंस के कोच ने बुधवार को कहा,

‘सूर्या ठीक हैं. आप किसी खिलाड़ी की फॉर्म का आकलन इस आधार पर नहीं कर सकते कि वह पहली गेंद कैसै खेल रहा है. मैंने उनसे (सूर्यकुमार) बातचीत की है. मैंने पूछा कि वह कैसा महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा- कोच मैं गेंद को बहुत अच्छी तरह से मार रहा हूं. फिर मैंने कहा कि अच्छा है.’

बाउचर ने आगे कहा, ‘अगर कोई खिलाड़ी पहली गेंद को खेलने में असफल रहे तो आप यह नहीं कह सकते कि वह खिलाड़ी फॉर्म में नहीं है. दुर्भाग्य से वह पिछले 3 मैचों में ऐसा नहीं कर पाए हैं. उम्मीद है कि जब वह आईपीएल में पहली गेंद का सामना करेंगे तो दर्शक उनकी हौसलाअफजाई करेंगे.’

सूर्यकुमार चल रहे हैं आउट ऑफ फाॅर्म

सूर्यकुमार यादव इस समय आउट ऑफ फाॅर्म चल रहे हैं. सुर्यकुमार ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों मे लगातार तीन जीरो बनाए हैं. हालांकि साल 2022 सूर्यकुमार यादव का लिए बहुत खास गया था. सूर्यकुमार ने पिछले साल टी-20 फाॅर्मेट में नम्बर एक का स्थान हासिल किया था और वह अब तक जारी है. सूर्यकुमार एक वर्ल्ड क्लास प्लेयर हैं और वह जरूर इस ख़राब फाॅर्म को अच्छे फाॅर्म में तब्दील कर सकते है. हाल ही में खबर आई है कि रोहित शर्मा सारे मैचों में उपलब्ध नही रहेंगे ऐसे में उनके जगह पर सुर्यकुमार यादव को ही कप्तान बनाया जाएगा.

ALSO READ:आरसीबी के खिलाफ अपने 12वें खिलाड़ी को उतारेंगे कप्तान रोहित शर्मा, इम्पैक्ट प्लेयर को बताया कप्तान का “ब्रह्मास्त्र”

Published on March 30, 2023 8:14 am