RCB
RCB

आईपीएल का 16 वां सीजन प्रारंभ होने में सिर्फ 2 हफ्तों का समय बचा हुआ है. इस सीजन का पहला मैच महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स और हार्दिक पंड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस के बीच होगा. आईपीएल शुरू होने से पहले ही चोट के चलते कई खिलाड़ी इस सीजन से बाहर हो रहे हैं. इस लिस्ट में विल जैक्स नाम भी शामिल हो गया है. इस मिनी ऑक्शन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने जैक्स को 3.2 करोड़ रूपये में खरीदा था.

क्यों विल जैक्स हो रहे हैं बाहर

विल जैक्स एक इंग्लैंड के बल्लेबाज है. पिछले हफ्ते इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच एकदिवसीय सीरीज हो रही थी, जहां विल जैक्स चोटिल हो गए थे. मीरपुर में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में उन्हें फील्डिंग के दौरान मांसपेशियों में चोट लग गई.

इस सप्ताह के शुरू में स्कैन और विशेषज्ञ से परामर्श के बाद उन्हें आईपीएल से बाहर होने के लिए मजबूर होना पड़ा है. देखना दिलचस्प होगा कि राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर विल जैक्स का रिप्लेसमेंट किसे बनाती है.

माइकल ब्रेसवेल हो सकते है रिप्लेसमेंट

न्यूजीलैंड के हरफनमौला क्रिकेटर माइकल ब्रेसवेल इस समय शानदार फाॅर्म में चल रहे हैं. उन्होंने इंडिया के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में बल्ले और गेंद दोनों से कमाल किया था. ईएसपीएन क्रिकइंफो की खबर के मुताबिक, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर जैक के संभावित रिप्लेसमेंट के रूप में न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल के साथ चर्चा कर रहा है.

ब्रेसवेल पहले कभी आईपीएल में नहीं खेले हैं. इससे पहल जब उन्होंने मिनी ऑक्शन में अपना नाम दिया था तब वह अनसोल्ड रहे थे.

ALSO READ:टेस्ट के बाद वनडे सीरीज के लिए बदला मैच की टाइमिंग, जानिये कितने बजे से कब और कहां देख सकेंगे भारत-ऑस्ट्रेलिया का फ्री लाइव

आरसीबी का स्क्वॉड

फाफ डुप्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, सुयश प्रभुदेसाई, रजत पाटीदार, दिनेश कार्तिक, अनुज रावत, फिन एलन, ग्लेन मैक्सवेल, वनिंदु हसरंगा, शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल, डेविड विली, कर्ण शर्मा, महिपाल लोमरोर, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड, सिद्धार्थ कौल, आकाश दीप, सोनू यादव, अविनाश सिंह, राजन कुमार, मनोज भंडागे, विल जैक्स, हिमांशू शर्मा, रीस टॉपली.

ALSO READ: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे के लिए तय हुई TEAM INDIA की प्लेइंग XI, इन 7 खिलाड़ी का खेलना पक्का, 4 जगह के लिए इनमे है जबरदस्त टक्कर