matheesha-pathirana-sister

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में बेबी मलिंगा नाम से मशहूर चेन्नई सुपर किंग्स के मथीशा पथिराना इस वक्त अपनी शानदार गेंदबाजी से महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में खूब धमाल मचा रहे हैं. अभी तक ये खिलाड़ी 11 मैचों में 17 विकेट अपने नाम कर चुके हैं. वहीं डेथ ओवर में गेंदबाजी करते हुए वे सबसे सफल साबित हुए हैं.

इस वक्त उनकी बहन और उनके परिवार वाले महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के साथ एक तस्वीर में नजर आ रहे हैं, जो जमकर चर्चा में आ चुकी है.

वायरल हो रही ये तस्वीर

इस वक्त सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है जिसमें मथीशा पथिराना की बहन और उनका पूरा परिवार महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के साथ नजर आ रहा हैं.

आपको बता दें कि मथीशा की बहन विषूका पथिराना ने सोशल मीडिया पर धोनी के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है कि मथीशा सुरक्षित हाथों में है.

आगे उन्होंने लिखा कि धोनी ने कहा है मतिशा के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है. मैं उसके साथ हमेशा हूं. आगे उन्होंने लिखा कि यह मूमेंट उन सपनों से भी परे हैं, जिनकी मैंने कभी कल्पना भी की थी.

MS Dhoni के लिए अहम है ये खिलाड़ी

अभी तक देखा जाए तो मथीशा ने डेथ ओवर में 16 विकेट झटके हैं, जो इस आईपीएल में सबसे ज्यादा है. आपको बता दें कि डेथ ओवर में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों में इस वक्त मोहित शर्मा (10), युजवेंद्र चहल (9) मोहम्मद शामी (9) शामिल है. आपको बता दें कि मथीशा पथिराना महेंद्र सिंह धोनी के लिए काफी अहम है.

इस बात को उन्होंने गुजरात के खिलाफ हुए मुकाबले में साबित किया था. जब उनसे गेंदबाजी कराने के लिए धोनी ने 4 मिनट की देरी की थी. इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता कि मथिशा को आगे बढ़ाने में महेंद्र सिंह धोनी का बहुत बड़ा हाथ है.

आपको बता दें कि मथिशा पथिराना के अंदर लसिथ मलिंगा की छवि नजर आती है, इसी वजह से उन्हें बेबी मलिंगा भी कहा जाता है.

ALSO READ:मोहम्मद कैफ ने सार्वजनिक कर दी WTC फाइनल के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग 11, ये खिलाड़ी होगा विकेटकीपर बल्लेबाज, तो इन गेंदबाजों को मिला मौका

Published on May 26, 2023 3:46 pm