इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2022) में 43वां मैच गुजरात टाइटंस ( Gujrat Titans) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( Royal Challengers Banglore) के खेला जाएगा। शनिवार के डबल हेडर मैच में गुजरात टाइटंस ( GT) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( RCB) के बीच ये मैच ब्रेबौर्न स्टेडियम ( CCI-Brabourne Stadium) में खेला  गया. इस मैच में फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर सबको चौकाते हुए पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए और क्रिकेट के दीवानों के लिए ये मैच भावुक कर देने वाला था. जी हाँ इस मैच आखितकार जिस खिलाड़ी की फॉर्म की वापसी का इन्तेजार था वो हो गया.

विराट कोहली हाफ सेंचुरी

गुजरात के खिलाफ विराट कोहली अपने फॉर्म में वापसी करते हुए इस मैच में अर्धशतक जड़ दिया है. उन्होंने 45 गेंद में यह अर्ध शतक लगाया है इस सीजन में यह उनका पहला अर्धशतक है इसमें 6 चौके और 1 छक्का भी लगया है. बता दें इस सीजन में वह 2 बार गोल्डन डाक और 2 बार रन आउट का शिकार भी हुए है. विराट कोहली का यह सीजन बहुत ही ख़राब रहा है.

विराट कोहली का लीग में सबसे ज्यादा अर्धशतक के मामले में वह तीसरे नंबर के खिलाड़ी बन गए है. पहले नंबर पर वह डेविड वार्नर  (52) और शिखर धवन (46) के बाद तीसरे नंबर पर हैं 43 अर्धशतक कोहली का है।

विराट कोहली का IPL 2022 का सबसे धीमा अर्धशतक

विराट कोहली मोहम्मद  शमी
विराट कोहली मोहम्मद शमी

किंग कोहली ने 50 रन पूरा करने के लिए कुल 45 गेंदों का सामना किया और यह इस सीजन का सबसे धीमा अर्धशतक है। कोहली ने 50 रन पूरे करने के दौरान 6 चौके और 1 छक्का लगाया। हालाँकि विराट कोहली 58 रन पर मोहम्मद शमी की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए. लेकिन इनके अर्धशतक पर सोशल मीडिया पर फैन्स दीवाने हो गए वही अनुष्का शर्मा भी खूब चीयर करती नजर आई ..सोशल मीडिया पर मानो फैन्स इसका बड़ी बेसब्री से इन्तेजार कर रहे थे .. आइये देखते है फैन्स के रिएक्शन …

ALSO READ:IPL 2022: 33 साल का यह खिलाड़ी IPL में कर रहा था कमेंट्री, मुंबई इंडियंस ने करायी अचानक एंट्री, विरोधी खेमे भी दहशत