MOHMMAD AAMIR

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर अपना वतन छोड़ने का निर्णय ले चुके है। खबरों की माने तो पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद आमिर की पत्नी इंग्लैंड की है और इसी आधार पर मोहम्मद आमिर ने इंग्लैंड देश की नागरिकता के लिए आवेदन भर दिया है। अगर उन्हें वहां की नागरिकता मिल जाती है, तब वह भारत में आईपीएल खेलने के लिए उम्मीदवार हो सकते हैं। आज हम आपकों उन आईपीएल फ्रेंचाइजियो के बारे में बताते हैं, जो मोहम्मद आमिर पर पैसा खर्च कर सकती हैं आइए जानते हैं।

पंजाब किंग्स

punjab kings
पंजाब किंग्स की टीम ने आईपीएल के 2021 के सीजन में विदेशी गेंदबाज झाय रिचर्डसन को 14 करोड़ की रकम में खरीदा था। इसके पीछे की वजह ये है कि पिछले कई सालों से पंजाब की टीम में अच्छे गेंदबाजों की कमी दिखी है। झाय रिचर्डसन ने आईपीएल में इतनी मोटी रकम में खरीदे जाने के बावजूद ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नही किया था। इसलिए पंजाब की टीम 2022 में उन्हें रिलीज  करेगी। अगर मोहम्मद आमिर ऑक्शन का हिस्सा होते हैं, तो पंजाब किंग्स की टीम उन्हें अपने टीम में मोहम्मद शमी के साथ शामिल करना चाहेगी।

ALSO READ: VIDEO: नेशनल क्रश स्मृति मंधाना को हुआ प्यार, इस 26 साल के लड़के को कर रही हैं डेट!

चेन्नई सुपर किंग्स

Chennai super kings
2021 सीजन की चैंपियन रही सीएसके अगले सीजन से एक अच्छे तेज गेंदबाज की तलाश में होगी। सीएसके के पास लुंगी एंगीडी एक अच्छे तेज गेंदबाज हैं, लेकिन 2021 के सीजन में उन्होंने 10 के ऊपर रनरेट से रन खर्चे हैं। सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को गेंदबाजी को चलाना बखूबी आता है। अगर मोहम्मद आमिर ऑक्शन का हिस्सा होंगे तब चेन्नई की टीम उनको आपकी टीम का हिस्सा बनाना चाहेगी। धोनी की कप्तानी में मोहम्मद आमिर काफी अच्छे से निखर कर सामने आ सकते हैं।

ALSO READ: T 20वर्ल्ड कप 2021 : न्यूजीलैंड के खिलाफ “करो या मरो” के मुकाबले में धोनी के नक्शेकदम पर चलेंगे विराट कोहली, इन खिलाड़ियों को मिलेगी प्लेइंग 11 में जगह

सनराइजर्स हैदराबाद

SUNRISERES HYDRABAD

सनराइजर्स हैदराबाद 2021 के सीजन में हैदराबाद की टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा है। टीम में तेज गेंदबाज के विकल्प के रूप में भारतीय गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, संदीप शर्मा और खलील अहमद मौजूद हैं, लेकिन इनमें से कोई भी टीम इस सीजन खास मदद नहीं कर सका था। अगर मोहम्मद आमिर ऑक्शन में होते हैं, तब सनराइजर्स हैदराबाद भी मोहम्मद आमिर को अपनी टीम लिस्ट में जरूर शामिल करना चाहेंगे।

ALSO READ:  पूर्व भारतीय कोच ने खिलाड़ियों को दिया था मैच से पहले सेक्स करने का सलाह, अब हुआ खुलासा