IPL 2022 में एक मैच खेलने को तरस रहे ये 3 भारतीय खिलाड़ी, पिछले सीजन में चमके नीलामी में मिले थे करोड़ो

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) में लीग मैच की गिनती आधे मैच से पार हो चुकी हैं। अब सभी टीम पहले चरण में सभी टीम के साथ एक – एक मैच खेलकर दूसरे चरण में दोबारा खेलने के लिए तैयार हैं। आईपीएल के प्ले ऑफ की लड़ाई अपने स्तर पर हैं।

ऐसे में टीम में कप्तान उन खिलाड़ियों को टीम में जगह देना चाहते हैं, जोकि उनके लिए मैच विनर साबित हो। इस में कुछ ऐसे भी खिलाड़ी हैं जिन्हें अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। एक खिलाड़ियों को मेगा ऑक्शन ( Mega Auction) में करोड़ो की कीमत के साथ जोड़ा गया है। जानिए कौन है वो खिलाड़ी…

कार्तिक त्यागी (Kartik Tyagi )

कार्तिक त्यागी

21 साल के युवा खिलाड़ी कार्तिक त्यागी ( Kartik Tyagi ) को सनराइजर्स हैदराबाद ( SRH) ने चार करोड़ की बोली के साथ अपने साथ किया था। लेकिन उन्हें अभी तक एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है।

कार्तिक त्यागी का पिछला आईपीएल सीजन अच्छा गया था। 2020 में खिलाड़ी को राजस्थान रॉयल्स ( RR) की तरफ से 1.30 करोड़ के साथ खेलने का मौका मिला था। वो आईपीएल में अब तक 14 मैच खेल चुके हैं। जिसमें उन्होंने 9.41 की औसत के साथ 13 विकेट हासिल किए हैं। लेकिन अभी इस युवा खिलाड़ी को आईपीएल 2022 में मैच खेलने का इंतजार है।

चेतन सकारिया (Chetan Sakariya)

चेतन सकारिया

24 साल के युवा खिलाड़ी चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) को दिल्ली कैपिटल्स ( DC) टीम ने अपने साथ मेगा ऑक्शन ( Mega Auction) में 4.2 करोड़ की कीमत के साथ जोड़ा है। खिलाड़ी ने पिछले सीजन ही आईपीएल में डेब्यू किया था साथ ही पहले सीजन में ही शानदार प्रदर्शन के बाद सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था।

लेकिन ऋषभ पंत ने अभी तक इस शानदार खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में जगह नही दी है। आईपीएल में खिलाड़ी अब तक 14 मैच खेलकर 7 विकेट हासिल कर चुका है। इसी के साथ उन्होंने भारत के लिए भी 2 टी20 और 1 वनडे मैच भी खेला है, जिसमें चेतन सकारिया ने वनडे में 2 और टी20 में 1 विकेट अपने खाते में जोड़ लिया है।

ALSO READ:IPL 2022 के 5 खिलाड़ी जो नीलामी में खरीदे गए सबसे महंगा, लेकिन मैदान पर हुए फ्लॉप, पहले वाले ने तो अंबानी को ठग लिया

केएस भरत (Srikar Bharat)

के एस भरत

28 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत (Srikar Bharat) को दिल्ली कैपिटल्स ( DC) ने 2 करोड़ के साथ अपने साथ जोड़ा है। पिछले आईपीएल सीजन में खिलाड़ी को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से काफी मौके मिले थे, जिसमें उन्होंने 8 मैचों में 38.20 की औसत से 191 रन बनाए थे। केएस भरत (Srikar Bharat) एक बेहतरीन बल्लेबाज के साथ अच्छे विकेटकीपर भी हैं। लेकिन ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली टीम में अभी मौके के इंतजार में हैं।

ALSO READ:IPL 2022 Points Table: आईपीएल के 39वें मैच बाद साफ़ हुआ प्लेऑफ का समीकरण, इन 4 टीमों की जगह हुई पक्की, तो खत्म हुआ इन टीमों का सफर