SURESH RAINA ON CSK LOSS

इंडियन प्रीमियर लीग की गत वर्ष 2021 की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings) इस बार अपने जीत की राह से भटकी नजर आ रही है। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए महेंद्र सिंह धोनी ( Mahendra Singh Dhoni) ने लीग शुरू होने से मात्र दो दिन पहले ही कप्तानी छोड़ने का निर्णय कर लिया था। जिसके बाद अब रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) टीम के नए कैप्टन हैं। उनकी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स अपने दोनों मुकाबले हार चुकी है, जिसके बाद उन्हे काफी ट्रोल भी किया गया है। हार के लिए कई वजह गिनाई का रही हैं, लेकिन इसी बीच सुरेश रैना ने चेन्नई सुपरकिंग्स की हार के बाद एक ट्वीट कर दिया है, जिसको लेकर तरह-तरह की बात की जा रही है।

ये ट्वीट किया सुरेश रैना ने…

लखनऊ सुपर जायंट्स ( Lucknow Super Giants) और चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings) के बीच आईपीएल लीग का सातवां मुकाबला खेला गया। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को रोमांचक ढंग से चल रहे मैच में हार का समाना करना पड़ा। मैच के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के पुराने खिलाड़ी सुरेश रैना ( Suresh Raina) जोकि इस साल चेन्नई की स्क्वाड का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने चेन्नई की विरोधी टीम लखनऊ को जीत के किए ट्वीट किया, जिसे अब अलग अलग ढंग से देखा जा रहा है।

सुरेश रैना ( Suresh Raina) ने ट्वीट किया कि

“दोनों ही टीम के लिए ये मैच बहुत खूब रहा है। एक और दिन और खेल जिसमे हमें सिखाया कि खेल कितना ही रोमांचक ना हो, मुस्कान के साथ कड़ी मेहनत करते रहें। रवि विश्नोई मैदान पर आग उगल रहे थे। एविन लुईस मैदान पर अंत तक एक योद्धा की तरह लड़ते रहे। लखनऊ सुपर जायंट्स को इस अदभुद जीत के लिए बधाई हो”।

ALSO READ: IPL 2022, KKR vs PBKS: “इन्होने ही डुबोई टीम की लुटिया” मयंक अग्रवाल का हार के बाद अपने ही खिलाड़ियों पर फूटा गुस्सा

अलग तरह से जोड़ के देखा जा रहा मिस्टर आईपीएल का ये ट्वीट

चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबले में सुरेश रैना ( Suresh Raina) कमेंट्री करते हुए नजर आए। साथ ही उन्होंने ट्विटर पर एक सकारात्मक लाइन अपनी तस्वीर के साथ भी साझा की है। सुरेश रैना ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि अपने दिमाग को जिंदगी के हर परिस्थिति में अच्छा देखने के लिए ट्रेन करें”।

सुरेश रैना ( Suresh Raina) इस बार मिस्टर आईपीएल ( Mr. IPL) बनकर चेन्नई सुपर किंग्स की स्क्वाड से नहीं खेल रहे हैं बल्कि उन्हें इस साल किसी टीम ने अपने साथ नहीं जोड़ा है। उनकी अपनी फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने भी उन्हें मेगा ऑक्शन में अपने साथ नही जोड़ा है।

ALSO READ: ‘Ramayana’ के राम के भाई लक्ष्मण की हालत अब ऐसी हो गई है, जिसे देखकर आपकों भी आ जाएगी तरस

Published on April 2, 2022 8:04 pm