शिखर धवन

IPL 2022 में शुरुआती दो मैच गंवाने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का विजयी रथ जारी है। हैदराबाद ने जीत का चौका जड़ दिया है। SRH ने रविवार को पंजाब किंग्स (पीबीकीएस) को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी। पंजाब ने 152 रन का लक्ष्य दिया था, जिसे SRH ने 3 विकेट गंवाकर 18.5 ओवर में आसानी से हासिल कर लिया। 

हैदराबाद(SRH) के लिए एडेन मार्कराम ने सर्वाधिक रन बनाए। उन्होंने चौथे विकेट के लिए निकोलस पूरन के साथ 75 रन की अटूट साझेदारी की और टीम को जिताकर लौटे। मार्कराम ने 27 गेंदों में 4 चौकों और 1 छक्के की बदौलत नाबाद 41 रन बनाए। वहीं, पूरन 30 गेंदों में 35 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने अपनी पारी में 1 चौका और 1 छक्का लगाया।

धवन ने बताया बल्लेबाजी सुधारने की है जरूरत

शिखर धवन

इस मैच में मयंक अग्रवाल की जगह शिखर धवन ने पंजाब के लिए कप्तानी की। मैच के बाद शिखर धवन ने कहा कि,

“मयंक अग्रवाल अब काफी बेहतर हैं और उम्मीद है कि वह अगले मैच के लिए तैयार होंगे। मुझे लगा कि हम 30-40 रन कम थे, हमने बहुत जल्दी विकेट खो दिए और इससे हमें दुख हुआ। एक बार जब हमने बहुत सारे विकेट गंवा दिए तो हमें खेल को गहराई तक ले जाना पड़ा और मुझे लगा कि लिविंगस्टोन वास्तव में अच्छा खेला।” 

ALSO READ:IPL 2022 : फॉर्म में लौटा धोनी का चैम्पियन, टीम से निकालने की हो रही थी मांग, तभी दिखाया बल्ले का ग़दर

जल्दी विकेट खोना कर रहा नुकसान

शिखर धवन ने बात करते हुए आगे कहा,

“यह एक अच्छा विकेट था, इसमें अतिरिक्त उछाल था। हम अपनी बल्लेबाजी इकाई से बात करेंगे और अक्सर ऐसा होता है कि हमने बहुत सारे शुरुआती विकेट खो दिए हैं, इसलिए हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हमारे पास 13-14 ओवर तक विकेट हों। हमारी गेंदबाजी अच्छा कर रही है और हमें सब कुछ एक साथ करना है और यही हमारे लिए टूर्नामेंट में आगे बढ़ने की कुंजी है। लगातार 3-4 मैच पूरे परिदृश्य को बदल सकते हैं।”

ALSO READ:IPL 2022 GTvsCSK STATS: गुजरात को मिली रोमांचक जीत में बने कुल 10 बड़े रिकार्ड्स, डेविड मिलर ने रच दिया इतिहास