केन विलियमसन

सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को हराकर सीजन की लगातार चौथी जीत दर्ज कर ली है। IPL 2022 के 28वें मैच में SRH ने पंजाब के 152 रन के लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा किया और सात गेंद पहले तीन विकेट खोकर बाजी मार ली। केन विलियमसन की अगुआई वाली SRH जीत के साथ ही आठ अंक लेकर चौथे पायदान पर पहुंच गई है।

लगातार जीत हासिल कर खुश हैं विलियमसन

केन विलियमसन

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में SRH के कप्तान केन विलियमसन ने कहा,

“एक टीम के रूप में यह हमारे लिए खेलने का अच्छा दौर रहा है। बहुत वृद्धि हुई है। लंबा सीजन है, काफी क्रिकेट बाकी है। एक पक्ष के रूप में, यह महत्वपूर्ण है कि हम सुधार करना जारी रखें। आज इस सतह पर वास्तव में एक मजबूत प्रदर्शन था जो थोड़ा अलग था। हर टीम मजबूत है, लेकिन हमारे लिए यह सिर्फ हमारे क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित कर रहा है।

उनहोंने आगे कहा कि, नीलामी के बाद हर टीम पिछले साल से बहुत अलग है, इसलिए पीछे मुड़कर देखना मुश्किल है। निश्चित रूप से हमारा ध्यान उस ओर है जो हम योगदान देना चाहते हैं, जिस क्रिकेट शैली को हम खेलना चाहते हैं और अब तक बहुत कुछ सीखने को मिला है। लोग भी अपने क्रिकेट का आनंद ले रहे हैं और अच्छी तरह से एडजस्ट कर रहे हैं। हम जानते हैं कि चुनौतियां बड़ी और तेजी से आती हैं और हम अपने अगले के लिए तत्पर रहेंगे। दोनों (मार्कराम और पूरन) ने इस प्रतियोगिता के पहले हाफ में अब तक उत्कृष्ट योगदान दिया है और दोनों स्पष्ट रूप से गुणवत्ता वाले खिलाड़ी हैं। हमने अब तक हर खेल का पीछा किया है और वे अंत में वहां रहे हैं और इसे खूबसूरती से किया है। “

ALSO READ:IPL 2022: हारते-हारते भी कैसे जीती गुजरात टाइटन्स, डेविड मिलर या राशिद खान कौन था बेहतर, हार्दिक पांड्या के खिलाड़ी ने खोला राज

डेथ बॉलिंग रही थी शानदार

उमरान मलिक

केन विलियमसन ने आगे कहा,

“हम सभी के लिए यह महत्वपूर्ण है कि हम अपनी भूमिकाएं निभाते रहें और टीम को जितना हो सके उतना दें। आँकड़े एक बात का सुझाव देते हैं लेकिन इसके अंत में, यह है कि क्रिकेट की शैली क्या है जो हमें सबसे अच्छा मौका देने वाली है और हम इसे यथासंभव सर्वोत्तम तरीके से कैसे कर सकते हैं। अब तक हम कुछ मजबूत प्रदर्शन करने में कामयाब रहे हैं और हम कोशिश करना और सुधार करना जारी रखेंगे और बेहतर प्रदर्शन करेंगे। चाहे वह छक्के हों या चौके या दो अलग-अलग आकार के आधार पर, जो भी हो, यह हमारे लिए महत्वपूर्ण है कि हम इसके बारे में जानते हैं और हम इसके लिए प्रयास करते हैं और तैयार हैं। खेल में एक बड़ा मोड़ (आखिरी पांच ओवर – पहली पारी में 6/29), वे कुछ और रन पसंद करते। लेकिन यह कहने के बाद, यह उस सतह पर एक आसान पीछा नहीं था। आज की डेथ बॉलिंग शानदार थी। पूरे खेल में ऐसे कई हिस्से थे जो शानदार थे और यह निश्चित रूप से हमारे लिए एक आकर्षण था।”

ALSO READ:IPL 2022: पहली बार आईपीएल में कप्तान बनने पर बोले राशिद खान, डेविड मिलर ने नहीं मैंने खुद जिम्मेदारी ली