सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच शुक्रवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में IPL 2022 का 25वां मैच खेला गया। हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 175 रन बनाए। 

इसके जवाब में हैदराबाद की शुरुआत खराब रही है। लेकिन राहुल त्रिपाठी और एडन मार्करम के अर्धशतक की बदौलत हैदराबाद ने सात विकेट से मैच जीता। इसके साथ सनराइजर्स ने टूर्नामेंट में लगातार तीसरा मैच अपने नाम किया। हैदराबाद ने 17.5 ओवर में 3 विकेट खोकर 176 रन बनाए।

श्रेयस अय्यर ने कहा रह गई गेंदबाजी कमी

सनराइजर्स हैदराबाद की शानदार जीत के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में श्रेयस अय्यर ने अपने गेंदबाजों को दोष दिया और कहा कि यह दिन गेंद से अच्छा नही रहा। उन्होंने कहा,

“थका हुआ महसूस कर रहा हूं। मुझे लगा कि यह एक अच्छा टोटल था। राहुल त्रिपाठी ने हमें यहां टिकने नहीं दिया। उन्होंने जिस गति से खेला, उसका श्रेय उन्हें जाता है। उनके गेंदबाजों को भी नहीं पता था कि यह कहां जा रहा है। हमने शानदार बल्लेबाजी का प्रयास किया। गेंद के साथ खराब दिन था।”

ALSO READ:IPL 2022: मैच से पहले KKR को लगा बड़ा झटका, IPL 2022 से बाहर हुआ यह धाकड़ खिलाड़ी, ये दिग्गज बनेगा रिप्लेसमेंट

KKR की शुरुआत रही थी धीमी

हैदराबाद का पहला विकेट अभिषेक शर्मा (3 रन) के रूप में गिरा। कप्तान केन विलियमसन 16 गेंद में 17 रन बनाकर आउट हुए। इससे पहले कोलकाता की शुरुआत खराब रही। एरॉन फिंच 7 रन बनाकर आउट हुए। वेंकटेश अय्यर 6 और नरेन भी 6 रन बनाकर पवेलियन लौटे। कप्तान श्रेयस 28 रन पर आउट हुए। 

विकेटकीपर बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन 7 रन बनाकर आउट हुए। नितीश राणा ने 36 गेंद में 54 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली। नटराजन ने तीन और मलिक ने 2 विकेट लिया है। टीम की ओर से राणा ने सर्वाधिक 54 रन बनाए। रसल ने 25 गेंदों में नाबाद 49 रन की पारी खेली।

ALSO READ:IPL 2022: ‘नीलामी में अपने गलत फ़ैसलों की कीमत चुका रही मुंबई इंडियंस, ईशान किशन पर इतना पैसा बर्बाद करना समझ से परे’