SRH

मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए IPL 2022 के 21वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने गुजरात टाइटंस को आठ विकेट से हरा दिया। गुजरात टाइटंस ने पहले खेलने के बाद 20 ओवर में 7 विकेट पर 162 रन बनाए थे। इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने अंतिम ओवर में सिर्फ दो विकेट खोकर लक्ष्य का पीछा कर लिया।

हैदराबाद के लिए कप्तान केन विलियमसन ने सबसे ज्यादा 57 रन बनाए। वहीं अभिषेक शर्मा ने 42 रनों की पारी खेली। अंत में निकोलस पूरन ने सिर्फ 18 गेंदों में नाबाद 34 रनों की पारी खेली।

केन विलियमसन लौटे फॉर्म में

SRH के फैंस के लिए अच्छी खबर आई जब उनकी टीम मैच जीतने के साथ साथ सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन का बल्ला भी चला और उन्होंने मैच जिताऊ पारी खेली। अपनी टीम के लिए केन विलियमसन ने सबसे ज्यादा 57 रन बनाए और मैन ऑफ द मैच भी अपने नाम किया। पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में उन्होंने कहा,

“मुझे लगा कि यह क्रिकेट का बहुत अच्छा खेल है। शायद यह एक बराबर कुल था। उनके पास एक मजबूत गेंदबाजी आक्रमण था। हम साझेदारी करना चाहते थे और हमें वह मिल गई। लोग भूमिकाओं के बारे में स्पष्ट हो गए हैं। कई चुनौतियां हैं। निष्पादन काफी हद तक अच्छा था। लाइन के माध्यम से हिट करना कठिन था। कुछ साझेदारियां पाकर अच्छा लगा और लाइन पार कर ली। राहुल के लिए सिर्फ ऐंठन हो सकती है और उम्मीद है कि वह जल्दी ठीक हो जाएगा। वाशिंगटन भी। उम्मीद है कि वह भी जल्दी ठीक हो जाए। यह सिर्फ उन लोगों के बारे में है जो वहां जा रहे हैं और टीम के लिए प्रदर्शन करने की कोशिश कर रहे हैं। यह आज एक अच्छा बेहतर प्रदर्शन था।”

ALSO READ:IPL 2022: लाइव मैच में तमीज भूले कप्तान हार्दिक पांड्या, इस सीनियर खिलाड़ी को लगाई लताड़ तो भड़के फैन्स बोले ‘कृनाल पांड्या का ही भाई है न’

सनराइजर्स हैदराबाद की पारी

SRH BEAT GT

सनराइजर्स हैदराबाद को इस मैच में भी ज़बरदस्त शुरुआत मिली. अभिषेक शर्मा और केन विलियमसन ने पहले विकेट के लिए 64 रन जोड़े। अभिषेक शर्मा ने 32 बॉल में ताबड़तोड़ 42 रनों की पारी खेली। लेकिन हैदराबाद के बढ़िया खबर यह रही कि कप्तान केन विलियमसन ज़बरदस्त फॉर्म में लौटे।

विलियमसन ने 57 रनों की पारी खेली और अपनी इनिंग में 4 छक्के उड़ाए। आखिर में जाकर गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या ने केन विलियमसन को कैच आउट करवाया। लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी। निकोलस पूरन ने तूफानी पारी खेल अपनी टीम को जीत दिला दी। निकोलस ने 18 बॉल में 34 रन बनाए और आखिर में छक्का मार अपनी टीम को जीत दिलाई।

ALSO READ:IPL 2022 SRHvsGT Stats: मैच में बने कुल 9 ऐतिहासिक रिकॉर्ड्स, अकेले हार्दिक पांड्या ने लगायी रिकॉर्ड की झड़ी