IPL 2022: हार के बाद बिफरे कप्तान केन विलियमसन, इन पर फोड़ा हार का ठीकरा, डेविड वार्नर को लेकर कही ये बात
प्लेऑफ से बाहर होने के बाद भड़के सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन, जमकर लगाई इन खिलाड़ियों की फटकार

दिल्ली ने हैदराबाद को 21 रन से हराकर IPL 2022 में पांचवीं जीत हासिल कर ली है। वहीं, यह हैदराबाद की लगातार तीसरी हार है। इसके साथ ही दिल्ली की टीम अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है, जबकि हैदराबाद छठे स्थान पर खिसक गई है। 

दिल्ली ने दिया था 208 का लक्ष्य

दिल्ली कैपिटल्स

 

208 रन के बडे़ लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली की शुरुआत खराब थी, लेकिन एडेन मार्करम और निकोलस पूरन ने बेहतरीन बल्लेबाजी कर अपनी टीम की मैच में वापसी कराई। मार्करम के आउट होने के बाद भी पूरन जमे रहे। हालांकि, वो भी अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। दिल्ली ने अंत में 21 रन से यह मैच अपने नाम किया।

केन विलियमसन ने दिल्ली की बल्लेबाज़ी को सराहा

केन विलियमसन

 

इस मैच में SRH के कप्तान केन विलियमसन एक बार फिर बल्ले से फेल हुए। टीम में केवल एडेन मार्क्रम और निकोलस पुरन ने ही अच्छे रन जोड़े। इन दोनो के अलावा कोई भी बल्लेबाजी कुछ खास नही कर पाया जिसके कारण सनराइजर्स हैदराबाद को मैच गवाना पड़ा। 

ALSO READ:IPL 2022 DCvsSRH: वार्नर नाम का तूफ़ान में उड़ा हैदराबाद, साल 2021 की दुश्मनी पड़ी महँगी, टूर्नामेंट में ज़िंदा हुआ प्लेऑफ़ की उम्मीदें

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में केन विलियमसन ने कहा,

“मेरा मतलब है कि उनके पास एक शानदार कुल था। एक बल्लेबाजी इकाई के रूप में हमें काफी विश्वास था। आप जानते हैं कि हमारे लिए यह सिर्फ ड्राइंग बोर्ड पर वापस जा रहा है। डेविड वार्नर और बाद में पॉवेल की शानदार पारी। सभी के लिए सीखने के शानदार अवसर। उमरान एक शानदार खोज रहे हैं। जब आप उनके खिलाफ आते हैं तो आप सबसे अच्छे से सीखते हैं। अगर हम चीजों को एक साथ रखें तो चीजें तेजी से बदल सकती हैं। उन्होंने मध्यक्रम में शानदार बल्लेबाजी की है। वे दोनों (पूरन और मरकाम) अच्छे रहे हैं। बस टीम के लिए भूमिका निभाने की कोशिश कर रहा हूं। धैर्यवान रहना। हर टीम मजबूत है। टीम के कारण में योगदान करने की कोशिश कर रहा है।”

ALSO READ:IPL 2022: प्लेऑफ से बाहर मुंबई इंडियंस को लगा एक और झटका, टीम का सबसे घातक गेंदबाज पूरे IPL से हुआ बाहर, 21 साल के इस खिलाड़ी को मिला मौका