IPL 2022: 'मुझे हैदराबाद के खिलाफ रन बनाने के मोटिवेशन की जरूरत नहीं', 'मैन ऑफ द मैच' लेते हुए बोले डेविड वार्नर
IPL 2022: 'मुझे हैदराबाद के खिलाफ रन बनाने के मोटिवेशन की जरूरत नहीं', 'मैन ऑफ द मैच' लेते हुए बोले डेविड वार्नर

दिल्ली कैपिटल्स ने IPL 2022 के 50वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 21 रनों से धूल चटाई। इस जीत के साथ दिल्ली प्वॉइंट्स टेबल में 5वें पायदान पर पहुंच गई है। हैदराबाद ने इसी के साथ हार की हैट्रिक लगाई है और वह 6ठें पायदान पर है। 

दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए डेविड वॉर्नर और रोवमैन पॉवेल के अर्धशतक के दम पर हैदराबाद के सामने 208 रनों का लक्ष्य रका था। इस स्कोर के सामने हैदराबाद 186 ही रन बना सकी। पूरन ने 62 रन की शानदार पारी खेली, वहीं खलील अहमद ने दिल्ली के लिए सबसे अधिक तीन विकेट लिए।

वॉर्नर ने खेली जबरदस्त पारी

डेविड वार्नर

दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों ने इस मैच में रनों की बरसात कर दी। सीनियर प्लेयर डेविड वॉर्नर ने 92 रनों की शानदार पारी खेली और हैदराबाद के बॉलर्स की जमकर खबर ली। डेविड वॉर्नर भले ही अपनी सेंचुरी पूरी नहीं कर पाए लेकिन उन्होंने अपनी टीम को 207 के स्कोर पर तक पहुंचाया।

ALSO READ:IPL 2022: उमरान मलिक ने फेंका आईपीएल इतिहास की दूसरी सबसे तेज गेंद, सोशल मीडिया पर छा गया जलवा, मीम्स देख नहीं रुकेगी हंसी

डेविड वार्नर ने जीता मैन ऑफ द मैच

मैन ऑफ द मैच घोषित होने के बाद उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा,

“यह वास्तव में अच्छा विकेट है, मुझे यहां कुछ सफलता मिली है। मुझे पता था कि अगर मैं अपने स्ट्रोक खेलता हूं, तो यह बंद हो जाएगा। यहाँ मुंबई में नमी के साथ चुनौती और मैं वहाँ पिछले सिरे की ओर टीका हुआ था, मैं बूढ़ा हो रहा हूँ। दूसरे छोर पर रोवमैन का होना अद्भुत था। मुझे अतिरिक्त प्रेरणा की आवश्यकता नहीं थी (हैदराबाद के खिलाफ खेलने पर ), हमने देखा है कि पहले क्या हुआ था, जीत हासिल करना अच्छा था।

तेजी से दौड़ना (पॉवेल के साथ बल्लेबाजी करते हुए) मेरे लिए मूर्खतापूर्ण था, उसने दूसरे दिन कुछ क्लीन मारा, यहां तक ​​कि इस दिन लिवो ने भी। ये लोग कैसे भी बाउंड्री पार कर रहे हैं। (स्विच-हिट खेलने पर) मुझे लगा कि वह (भुवी) यॉर्कर डालने जा रहे हैं, यह चौड़ा था। जैसा कि मैंने मुड़ने की कोशिश की, मैंने वास्तव में जोस को हाल ही में खेलते हुए देखा। मैंने अभ्यास किया कि नेट्स में आपको इन शॉट्स को आजमाना है। मैंने उनसे (पॉवेल) कहा, मैं दो रन ले रहा हूं, चाहे कुछ भी हो जाए और अगर मैं रन आउट हो जाता हूं तो मुझे परवाह नहीं है। मुझे खुशी है कि वह बाउंड्री को पार कर सके।”

ALSO READ:IPL 2022 DCvsSRH Stats: दिल्ली की तूफानी जीत के साथ मैच में बने कुल 10 ऐतिहासिक रिकॉर्ड्स, डेविड वॉर्नर ने लगायी रिकार्ड्स की झड़ी