IPL

IPL 2022 में 29वां मैच महाराष्ट्र क्रिकेट एशोसिएशन स्टेडियम, पुणे में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच खेला गया. मैच के शुरुआत में टॉस के समय ही हैरान करने वाला घटना हुआ जब हार्दिक पांड्या टॉस कराने नहीं आये और कप्तान राशिद खान संभाले ऐसे एक उम्मीद थी आज बिना हार्दिक पांड्या गुजरात कमजोर होंगी और मैच में चेन्नई सुपर किंग्स हावी होगी. लेकिन ऐसे पहले पारी में ही नहीं होता दिखा और गुजरात के खिलाड़ी भारी पड़ने लगे. हार्दिक की गैर मौजुदगी में भी धोनी और जडेजा की टीम को हार ही नसीब हुआ.

गुजरात के तरफ से घातक बल्लेबाजी करते हुए डेविड मिलर को एक नहीं 2 बार जीवन दान मिला. वही कप्तान जड्डू के तरफ से भी गलतियाँ हुई. पहले डेविड मिलर का कैच ब्रावो के ओवर शिवम् दुबे के पास आया लेकिन दुबे थोडा भी हाथ लगाने की कोशिश नहीं की. दूसरी अंतिम ओवर में क्रिस जॉर्डन की गेंद पर वह कैच हो गए थे लेकिन उसे नो बाल करार दिया गया. ऐसे में जीतते हुए मैच को हारते हुए देख कर CSK फैन्स काफी भड़क गए. और सोशल मीडिया पर खूब खिचाई की… आइये देखते है सोशल मीडिया पर रिएक्शन..

यहाँ देखें ट्रॉल्स  

ALSO READ:IPL 2022 GTvsCSK: धोनी के होते रविंद्र जडेजा ने कप्तानी में किया बड़ा ब्लंडर, जडेजा का ये फैसला समझ से परे, मिली शर्मनाक हार