केकेआर की प्लेऑफ की उम्मीदें हुई चूर-चूर, टीम का सबसे बड़ा मैच विनर खिलाड़ी हुआ आईपीएल 2022 से बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) में 30 मैच कोलकाता नाइट राइडर्स कर राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। इस मैच में केकेआर ने टॉस तो जीता लेकिन राजस्थान रॉयल्स ने एक बार फिर टॉस की अहमियत को कम करते हुए एक हाई स्कोर बना दिया। राजस्थान रॉयल्स के 217 रन के स्कोर को लेकर की टीम नहीं बना पाई और दो गेंद शेष रहते ही ऑल आउट हो गई।

लीग में केकेआर की टीम का ये दूसरा हाई स्कोरिंग मैच था। इस मैच में केकेआर की टीम ने अंत तक अपने बल्ले से लड़ाई की। लेकिन 7 रन से मैच हार गई। इस हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑनर शाहरुख खान ने अपनी टीम की हौसला अफजाई के लिए ट्वीट कर खिलाड़ियों का मनोबल बनाए रखने की बात की है। जानिए किस तरह किंग खान ने ट्वीट के जरिए बांधे रखा अपने खिलाड़ियों का मनोबल….

शाहरुख खान ने कहा मुझे पता है हम हर गए हैं लेकिन

शाहरुख़ खान

IPL 2022 में केकेआर की सात मैच में चौथी हार राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ लीग के 30वें मैच में दर्ज की। इस हाई वोल्टेज मैच में केकेआर ने अंत तक उम्मीद नही छोड़ी लेकिन आखिरी मैच को 7 रन से गंवा दिया। इस मैच में केकेआर की तरफ से एरोन फिंच, श्रेयस अय्यर और अंतिम ओवर्स में उमेश यादव ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करके मैच जिताने का भरपूर्ण प्रयास किया, लेकिन वो मैच नहीं जीता सके। केकेआर को 7 रन से हार का समाना करना पड़ा। लेकिन इसके बाद टीम के ओनर शाहरुख खान ने अपने खिलाड़ियों की हौसला अफजाई के लिए एक ट्वीट किया।

केकेआर के ओनर शाह रुख खान ( Shah Rukh Khan) ने अपने ट्वीट की मदद से अपने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने की कोशिश की है। उन्होंने खिलाड़ियों के खेल की तारीफ करते हुए मैच में अच्छे प्रदर्शन की तारीफ की है। शाहरुख खान ने ट्वीट किया,

” सभी ने अच्छा खेला। श्रेयस अय्यर, एरोन फिंच और उमेश यादव ने शानदार बल्लेबाजी की। सुनील नारायण को 150वे मैच और ब्रेंडन मैक्कुलम की 15 साल पहले शानदार पारी के पूरे होने की बहुत शुभकामनाएं। मुझे पता है हम हार गए है लेकिन इस तरह लड़कर हारना बुरा नहीं है। इसलिए अपना हौसला बनाए रखे”।

ALSO READ:IPL 2022 Purple Cap Update: पर्पल कैप के नजदीक पहुंचा ये विदेशी गेंदबाज, लेकिन भारतीय गेंदबाजों का टॉप 3 में दबदबा अभी भी कायम

अंत तक रोमांचक रहा मैच

KKR vs RR

राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के इस मैच में दर्शको का काफी मनोरंजन हुआ। राजस्थान रॉयल्स की तरफ से जॉस बटलर का एक शतक और युजवेंद्र चहल की गेंदबाजी में एक हैट्रिक के साथ पांच विकेट निकाले। वही केकेआर की तरफ से एरोन फिंच और श्रेयस अय्यर की विस्फोटक पारी देखने को मिली। टीम के चार खिलाड़ी जिसमें सलामी बल्लेबाज सुनील नारायण, विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसल, शिवम मावी और ऑल राउंडर पैंट कमिंस शामिल थे, शून्य पर आउट हो गए। फिर भी अंतिम विकेट तक मैच में रोमांच बना रहा। दो गेंद पहले उमेश यादव आउट हुए और केकेआर ने 7 रन से मैच हार गई।

ALSO READ:IPL 2022, RCB vs LSG: विराट कोहली फिर बने RCB के कप्तान, तो खुशी से झूम उठे फैंस, इस तरह जाहिर कर रहे हैं अपनी खुशी