shimron Hetmeyer pc

राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच IPL 2022 का 20वां मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 165 रन बनाए हैं। राजस्थान की ओर से शिमरन हेटमायर ने नाबाद 36 गेंद में 59 रन की पारी खेली। राजस्थान रॉयल्स ने अच्छी शुरुआत के बाद लगातार विकेट गंवाए। जोस बटलर 13 रन और कप्तान संजू सैमसन 13 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं। 

पडिक्कल ने 29 गेंद में 29 रन बनाए। कृष्णप्पा गौतम ने अपने पहले ही ओवर में दो विकेट चटकाए। उन्होंने डुसेन और पडिक्कल को आउट किया।

शिमरोन हेटमायर ने बताया अपने विस्फोटक पारी का रहस्य

SHIMRON HETMYER

राजस्थान की पारी धीमी पड़ती जा रही थी लेकिन शिमरोन ने आते ही पारी का रुख बदल दिया और रनों की झड़ी लगा दी। मिड इनिंग्स ब्रेक में बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

“जब सामने वाली टीम के स्पिनर अच्छी जगह पर गेंद डाल रहे हों, तो पारी की शुरुआत करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। पिच धीमी थी, इसलिए मैंने तब तक वहीं रुकने की कोशिश की, जब तक तेज गेंदबाज गेंदबाजी के लिए आ जाते। गेंद घूम रही थी और थोड़ा उछाल था, लेकिन अंत में यह बल्ले पर अच्छे से आ रही थी।” 

ALSO READ: IPL 2022: “सनराइजर्स हैदराबाद ने किया था नजरअंदाज अब दिल्ली के लिए मचा रहे धमाल” डेविड वार्नर ने इन्हें दिया अपनी शानदार पारी का श्रेय

अश्विन के रिटायरमेंट पर बोले हेटमायर

शिमरोन हेटमायर ने आगे बात करते हुए बताया कि उन्हे अपने देश के साथी खिलाड़ी जेसन होल्डर के खिलाफ बल्लेबाजी करना काफी पसंद है। उन्होंने कहा,

“मुझे होल्डर के खिलाफ खेलना पसंद है, मुझे पता है कि वह क्या करता है और वह जानता है कि मैं क्या करता हूं। अपने टीम के साथी खिलाड़ी के खिलाफ खेलना अच्छा है। मुझे इसके (अश्विन के संन्यास) के बारे में कोई जानकारी नहीं थी – वह भी थोड़ा थका हुआ था। यह एक अच्छा फैसला था, क्योंकि रियान (पराग) ने हमारे लिए एक छक्का लगाया। हम एक अच्छे मौके के साथ हैं। गेंदबाजों को गेंद को अच्छे क्षेत्रों में रखने की जरूरत है, अगर वे ऐसा करते हैं, तो हमारे पास लड़ने का मौका है।”

ALSO READ: Cricket Australia ने जारी किया सेन्ट्रल कॉन्ट्रैक्ट, खत्म कर दिया इस दिग्गज खिलाड़ी का करियर, दिखाया बाहर का रास्ता!