LSG vs RR

आईपीएल 2022 का 20वाँ मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में रविवार, 10 अप्रैल को शाम 7.30 बजे से लखनऊ  और राजस्थान  के बीच खेला जाएगा. इस मैच से पहले अगर इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों के हाल के बारे में बात करें तो लखनऊ की टीम ने अभी तक काफ़ी बेहतरीन प्रदर्शन किया है.

4 मैच खेलने के बाद लखनऊ की टीम ने 3 मैचों में जीत दर्ज की है तो वहीं 1 में उसे हार मिली है. इसके अलावा राजस्थान रॉयल्स के प्रदर्शन की बात करें तो उसने भी काफ़ी हद तक बेहतर क्रिकेट खेली. उसने अभी तक 3 मैच खेलने के बाद 2 जीते हैं तो वहीं एक में उसे हार मिली है. इस लिहाज़ से इस मैच में दोनों टीम मजबूती के साथ उतरना चाहेंगी, इसी सिलसिले में इस आर्टिकल में हम बात करेंगे दोनों टीमों में होने वाले संभावित बदलाव के बारे में.

राजस्थान के मध्यक्रम में संभव है ये बदलाव

IPL 2022: हार के बाद राजस्थान रॉयल्स को लगा एक और झटका, टीम का सबसे घातक खिलाड़ी IPL 2022 से हुआ बाहर

राजस्थान रॉयल्स के लिहाज़ से बात करें तो आईपीएल 2022 उसके लिए अभी तक मिला-जुला ही गुज़रा है. 3 मैच खेलने के बाद उसने 2 मैच जीते हैं तो वहीं 1 मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा. तो इसको ध्यान में रखते हुए कप्तान संजू सैमसन टीम में कोई न कोई बदलाव ज़रूर करना चाहेंगे.

अगर बदलाव की बात करें तो इस बार प्लेइंग इलेवन में राजस्थान मैनेजमेंट और कप्तान संजू सैमसन तीसरे नंबर पर बल्लेबाज़ी के लिए यशस्वी जैसवाल की जगह रैसी वैन डर डुसेन को मौका दे सकते हैं. जिसके बाद उम्मीद लगाई जा रही है मध्यक्रम में वैन डर डुसेन के होने से एक मजबूती आएगी.

ALSO READ:IPL 2022: आये थे मुंबई इंडियंस को बचाने, ग्लेन मैक्सवेल ने दिखाई चीते सी फुर्ती, हंवा में तैरते हुए किया रन आउट, देखें वीडियो

लखनऊ में इस बदलाव के साथ उतरेंगे केएल राहुल

इसके बाद लखनऊ सुपर जायंट्स की बात करें तो कप्तान केएल राहुल भी इस मैच में प्रयोग कर सकते हैं. वैसे प्रयोग की ज़्यादातर संभावनाएं बल्लेबाज़ी लाइन-अप में ही नज़र आ रही है. गौरतलब है कि संजू सैमसन की तर्ज पर केएल राहुल भी मध्यक्रम में ही कोई बदलाव कर सकते हैं.

जहाँ तक इस मैच की प्लेइंग इलेवन में लखनऊ की टीम में बदलाव को लेकर कोई सवाल है तो कैरिबियाई बल्लेबाज़ एविन लुइस की जगह टीम मैनेजमेंट और कप्तान केएल राहुल ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ मार्कस स्टॉयनिस पर तीसरे नंबर के बल्लेबाज़ के तौर भरोसा जता सकते हैं.

ALSO READ:IPL 2022: लगातार चौथी हार पर तिलमिलाए रोहित शर्मा ने टीम मैनेजमेंट पर निकाली भड़ास, कहां-अब हमारे पास जो है वही ..