LSG vs RR

IPL 2022 का 20वाँ मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में रविवार, 10 अप्रैल को शाम 7.30 बजे से कोलकाता नाइट राइ़डर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा. इस मैच से पहले अगर इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों के हाल के बारे में बात करें तो लखनऊ की टीम ने अभी तक काफ़ी बेहतरीन प्रदर्शन किया है.

4 मैच खेलने के बाद लखनऊ की टीम ने 3 मैचों में जीत दर्ज की है तो वहीं 1 में उसे हार मिली है. इसके अलावा राजस्थान रॉयल्स के प्रदर्शन की बात करें तो उसने भी काफ़ी हद तक बेहतर क्रिकेट खेली. उसने अभी तक 3 मैच खेलने के बाद 2 जीते हैं तो वहीं एक में उसे हार मिली है. इस लिहाज़ से इस मैच में दोनों टीम अच्छी शुरुआत करना चाहेंगी, इसी सिलसिले में यहाँ हम बात करेंगे दोनों टीमों की संभावित सलामी जोड़ी के बारे में

कुछ ऐसी दिखेगी राजस्थान की सलामी जोड़ी

राजस्थान रॉयल्स के लिए ओपनिंग करने के लिए सीनियर बल्लेबाज़ जोस बटलर और देवदत्त पडिक्कल कप्तान और टीम मैनेजमेंट की पहली पसंद होंगे. जोस बटलर की बात करें तो अभी तक इस टूर्नामेंट में उन्होंने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए ऑरेंज कैप की रेस में शीर्ष स्थान अपने पास बरकरार रखा हुआ है.

वहीं युवा बल्लेबाज़ देवदत्त पडिक्कल दूसरे जोड़ीदार के तौर पर जोस बटलर के साथ टीम को एक मजबूत शुरुआत दिलाने में अहम भूमिका निभा सकते हैं. जिसके बाद संभावना है कि ये सलामी जोड़ी राजस्थान को फिर से टॉप 4 में जगह दिला सकती है.

इन खिलाड़ियों के साथ उतरेंगे केएल राहुल

IPL

कप्तान केएल राहुल और लखनऊ टीम मैनेजमेंट सलामी बल्लेबाज़ी के लिए यक़ीनी तौर पर इन फ़ॉर्म बल्लेबाज़ क्विंटन डी कॉक और खुद कप्तान केएल राहुल की जोड़ी के साथ ही जाना चाहेंगे. दोनों ही खिलाड़ियों ने IPL  2022 में अभी तक काफ़ी बेहतर बल्लेबाज़ी की है.

क्विंटन डी कॉक की बात करें तो अपनी शानदार बल्लेबाज़ी के दम पर वो ऑरेंज कैप की रेस में बने हुए हैं. वहीं दूसरी ओर कप्तान केएल  राहुल भी शानदार बल्लेबाज़ी फ़ॉर्म में नज़र आ रहे हैं. फ़ैंस को उम्मीद है कि यो दोनों सीनियर बल्लेबाज़ लखनऊ की स्थिति और मजबूत करने में अहम भूमिका निभा सकते हैं.

ALSO READ:IPL 2022: बीच मैच में ही हर्षल पटेल के घर हुई बड़ी दुर्घटना, RCB का छोड़ा साथ हुए घर के लिए रवाना

दोनों टीमों को टॉप 4 में मजबूती के लिए जीत बेहद ज़रूरी

ये मैच दोनों ही टीमों के लिहाज़ से बेहद अहम होने वाला है. अगर लखनऊ की टीम ये मैच जीतती है तो टॉप 4 में उसकी पोज़ीशन काफ़ी बेहतर हो जाएगी. इसके अलावा अगर राजस्थान की टीम इस मैच में बाजी मारती है तो वो टॉप 4 में एंट्री कर सकती है.

जिसके बाद अब ये देखना अहम होगा कि दोनों में किस टीम को इस मैच में जीत मिलती है किस टीम को नुकसान उठाना पड़ सकता है.

ALSO READ:IPL 2022: आये थे मुंबई इंडियंस को बचाने, ग्लेन मैक्सवेल ने दिखाई चीते सी फुर्ती, हंवा में तैरते हुए किया रन आउट, देखें वीडियो