संजू सैमसन पोस्ट मैच कांफ्रेंस
संजू सैमसन पोस्ट मैच कांफ्रेंस

IPL में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच 11 मई को सीजन का 58वां मैच खेला गया, जिसमें दिल्ली ने 8 विकेट से जीत हासिल की। 

दिल्ली इस सीजन 12 में से 6 मुकाबले जीतकर अंकतालिका में पांचवें पायदान पर मौजूद है। वहीं राजस्थान 12 में से 5 मैच गंवाकर तीसरे पायदान पर है। दिल्ली ने जीत के साथ प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखा है।

मिशेल मार्श-डेविड वॉर्नर ने दिलाई जीत

डेविड वार्नर मिचेल मार्श
डेविड वार्नर मिचेल मार्श

दोनों के बीच 144 रन की साझेदारी हुई। मार्श 62 गेंदों में 7 छक्कों और 5 चौकों की मदद से 89 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद वॉर्नर ने कप्तान रिषभ पंत के साथ मिलकर दिल्ली को जीत दिलाई। 

पंत ने महज 4 गेंदों में 13 रन बनाए, जबकि वॉर्नर ने 41 बॉल में 6 बाउंड्री की मदद से 52 रन की पारी खेली। विपक्षी टीम की ओर से ट्रेंट बोल्ट और युजवेंद्र चहल ने 1-1 शिकार किए।

अश्विन ने अपने 179वें मैच में पहला आईपीएल अर्धशतक जड़ा। उन्होंने 38 गेंदों में 2 छक्कों और 4 चौकों की मदद से 50 रन बनाए, जबकि पड्डिकल ने 30 बॉल में 48 रन की पारी खेली। विपक्षी टीम की ओर से चेतन सकारिया, एनरिक नॉर्त्जे और मिचेल मार्श को 2-2 सफलता हाथ लगी।

ALSO READ:IPL 2022 Point Table Updated: आईपीएल 2022 के प्लेऑफ की 4 टीमें हुईं पक्की, खत्म हुआ इन टीमों का सफर

हार के बाद बल्लेबाजों से खफा हुए संजू सैमसन, फोड़ा हार ठीकरा 

संजू सैमसन
संजू सैमसन

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में संजू सैमसन ने कहा,

“बेहद निराशाजनक रात। हम कुछ रन कम और बीच में कुछ विकेट कम थे। जब हम बल्लेबाजी कर रहे थे तो विकेट दो गति से चल रहा था। हम 15-20 रन कम थे। दूसरी गेंदबाजी करते हुए हमने कुछ कैच छोड़े। वास्तव में निराश हूं, लेकिन हम अगले मैच में वापसी करना चाहेंगे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह (मार्श का एलबीडब्ल्यू) पैड पर हो सकता है, हमें लगा कि यह बल्ले से निकला है। हमें आईपीएल में कोई भी मैच हारने के बाद मजबूत वापसी करने की जरूरत है और मुझे उम्मीद है कि हम और मजबूत होकर वापसी करेंगे। हमने अतीत में ऐसा किया है। हेटमायर जल्द ही वापसी करेंगे।”

ALSO READ:IPL 2022: ‘मै बिलकुल असहाय महसूस कर रहा था, इस क्रिकेट ने मुझे करियर सब कुछ दिखा दिया’, कोहली का छलका दर्द