रियान पराग

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) 2022 का 39वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( Royal Challengers Banglore) और राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals) के बीच महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम, पुणे ( Maharashtra Cricket Association Stadium) के मैदान कर खेला गया. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अपना 9वां मैच खेला. जिसमे उसको चौथा हार झेलना पड़ा.

विराट कोहली आउट

वही राजस्थान की टीम इस मैच में बैंगलोर ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी करने का फ़ैसला किया. जिसके बाद पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए. इसके बाद दूसरी पारी में बल्लेबाज़ी करने उतरी बैंगलोर की टीम पूरे 19.3 ओवर में  115 रनों पर ही ऑल आउट हो गई और 29  रन से मैच हार गई.

मैच में विराट कोहली को टीम ने एक नयी सोच के साथ ओपन कराया लेकिन खराब दौर से गुजर रहे किंग कोहली का बल्ला यहाँ भी खामोश ही रहा. और प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद पर आउट हुए . जिसके बाद फैन्स ने उन्हें संन्यास और रणजी खेलने जैसा सलाह दिया वही राजस्थान के बल्लेबाज रियान पराग की खूब वाह वही हुई उन्होंने मैच के ख़त्म होने के कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर कोहली को ट्रोल करने वालो को मुंहतोड़  जवाब दिया …

दरअसल, एक क्रिकेट वेबसाइट ने विराट कोहली के फ्लॉप हो जाने पर फैन्स से उनके लिए सुझाव देने को कहा . जिसका जवाब खुद विराट का कैच पकड़ने वाले रियान पराग ने ट्वीट करके दिया उन्होंने कहा कि, हममें से किसी को नहीं करना चाहिए, उसे अपना काम करने दें

ALSO READ:IPL 2022: मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने दिया संकेत, अगले मैच से इन खिलाड़ियों की होगी टीम से छुट्टी

विराट कोहली का पकड़ा कैच

जिसके बाद सोशल मीडिया पर रियान पराग छा गये उन्होंने मैच ख़त्म होते ही सोशल मिडिया पर एक्टिव होकर यह जवाब देना यह दिखाता है की रियान पराग विराट कोहली के खुद बहुत बड़े फैन है और वह उनको अपना आदर्श भी मानते है ऐसा पहले उन्होंने जिक्र कर चूका है लेकिन आज पराग को कैच पकड़ने के बाद उनका एक्स्प्रेसन कुछ ख़ास  सेलिब्रेशन का  नही था .

ALSO READ:टुर्नामेंट से बाहर होने के बाद मुंबई इंडियंस को मिला सबक, IPL 2023 में इन 3 खिलाड़ियों को नीता अंबानी करेंगी बाहर!