RCB vs SRH: 3 बार गोल्डन डक पर आउट होने पर विराट कोहली ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल
RCB vs SRH: 3 बार गोल्डन डक पर आउट होने पर विराट कोहली ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) 2022 में 54वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद ( SunRisers Hyderabad) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( Royal Challengers Banglore) के बीच खेला गया। रविवार के दो मैच में ये मैच दिन में 3:30 से वानखेड़े स्टेडियम ( Wankhede Stadium) में खेला गया. जिसमे फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का चुनाव किया. वही गेंदबाजी करने उतरे SRH टीम के कप्तान केन विलियमसन ने अपना दिमाग लगाया और विराट कोहली के सामने पहला ओवर ही स्पिन गेंदबाज को दे दिए. जगदीशा सुचित ने आते ही विराट कोहली को गोल्डन डक का शिकार किया.

जगदीशा सुचिता ने पहले ही कोहली के पाँव के करीब गेंद डाली और फ्लिक करने गए कोहली केन विलियमसन को कैच थमा बैठे. पिछले  2  मैच में उन्होंने संभल कर खेला जिसके बाद ऐसा लगने लगा था कि वह फॉर्म में वापसी कर सके लेकिन एक बार फिर गोल्डन डक होने के बाद कोहली का ख़राब दौर ख़त्म होने का नाम नही ले रहा है.

विराट कोहली ने बनाया ये शर्मनाक रिकॉर्ड

विराट कोहली

बता दें,कोहली का इस सीजन का तीसरा और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लगातार दूसरा गोलडन डक है। इसी के साथ विराट रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए एक सीजन में तीन बार गोल्डन डक पर आउट होने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं। इससे पहले कोई भी आरसीबी का खिलाड़ी एक सीजन में तीन बार पहली गेंद पर आउट नहीं हुआ।

ALSO READ:IPL 2022 : प्लेऑफ से पहले ही राजस्थान रॉयल्स को लगा बड़ा झटका, सबसे बड़ा मैच विनर खिलाड़ी हुआ बाहर