"अगर वो नहीं होता तो ये मैच हाथ से गया था..." केन विलियमसन ने इस भारतीय खिलाड़ी को दिया मुंबई पर जीत का पूरा श्रेय
"अगर वो नहीं होता तो ये मैच हाथ से गया था..." केन विलियमसन ने इस भारतीय खिलाड़ी को दिया मुंबई पर जीत का पूरा श्रेय

IPL 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 67 रन की शानदार जीत दर्ज की। RCB ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 192 का स्कोर खड़ा किया और इसके बाद हैदराबाद को 125 रन पर समेट दिया। बैंगलोर की तरफ से वनिंदु हसरंगा ने सर्वाधिक पांच विकेट झटके। 

 RCB ने इसी के साथ हैदराबाद से पिछली हार का बदला भी ले लिया। हैदराबाद ने इस सीजन की पहली भिड़ंत में बैंगलोर को 68 रन पर ढेर करने के बाद 9 विकेट से जीत हासिल की थी।

हमें कई चीजे सुधारने की है जरूरत: केन विलियमसन

Kane Williamson Interview

मैच के बाद केन विलियमसन ने कहा,

“यह हमारे लिए काफी चुनौती भरा रहा है, हमें उस दबाव को उलटने और पलटने के तरीकों के साथ आने की जरूरत है। ये बराबर रहे हैं, बल्लेबाजी गुणवत्तापूर्ण रही है, लेकिन एक इकाई के रूप में छूने के लिए क्षेत्र हैं। मुझे लगता है कि पहले प्रतियोगिता में जब नई गेंद से सहायता मिलती थी तो हम निश्चित रूप से बहुत खतरनाक थे, इसलिए हमें ड्रॉइंग बोर्ड पर वापस जाने की जरूरत है क्योंकि हमारे पास अगले गेम के बीच थोड़ा अंतर है। हमें थोड़ा और रचनात्मक होना होगा और गति को बदलने के तरीकों के साथ आना होगा। आज हम आउट हो गए, आरसीबी वास्तव में एक मजबूत टीम है, वास्तव में सभी टीमें मजबूत हैं। हमारे लिए यह शांत रहने की तलाश में है। हमें सुधार करने की जरूरत है, लेकिन ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है।” 

ALSO READ:IPL 2022: धोनी के कप्तान बनते चमके मोईन अली, बताया- बीच मैच में चोटिल होने के बाद भी कैसे की घातक गेंदबाजी

हमने की थी काफी खराब शुरुआत

RCB vs SRH

केन विलियमसन ने आगे कहा,

“मार्जिन हमेशा ठीक रहता है, लेकिन हमें सुधार के संकेत दिखाने की जरूरत है। हमने अच्छी शुरुआत नहीं की, उस सतह पर उनका कुल स्कोर बहुत अच्छा था। यह थोड़ा सा पकड़ रहा था, और यह थोड़ा मुड़ रहा था। इस वानखेड़े मैदान पर अवसरों को अधिकतम करने के लिए हमें कुछ साझेदारियां बनाने और खेल को गहराई तक ले जाने की जरूरत थी, लेकिन हम ऐसा करने में असमर्थ थे। बहुत कुछ सीखने को मिला, जैसा कि मैंने कहा, हमें आउटप्ले किया गया, लेकिन हमारे पास एक अंतर है। इसलिए हमारे लिए प्लानिंग करना महत्वपूर्ण है और हमें यह स्पष्ट करने की आवश्यकता है कि हम अपने अगले मैचों को कैसे लक्षित करते हैं और इसे सकारात्मक रूप से लेते हैं। मुझे ठीक से यकीन नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि वे (जानसेन, नटराजन) काफी अच्छी तरह से ठीक हो रहे हैं। निश्चित रूप से उन्हें जल्द ही फिर से देखने की उम्मीद है।”

ALSO READ:IPL 2022: जीत से गदगद धोनी ने बताया प्लेऑफ पहुंचने का तरीका, कहा- ‘हुआ तो ठीक नहीं तो ये दुनिया का अंत नहीं’

Published on May 9, 2022 10:45 am