रियान पराग

IPL 2022 के 39वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 29 रनों से हरा दिया है। 145 रनों का लक्ष्य राजस्थान ने गेंदबाजों की बदौलत डिफेंड किया और आरसीबी को 115 रनों पर समेट दिया। 

कुलदीप सेन ने 4, अश्विन ने 3 और प्रसिद्ध कृष्णा ने दो विकेट अपने नाम किए। पाइंट्स टेबल की बात करें तो राजस्थान 8 मैच में से 6 जीत दर्ज कर 12 पॉइंट्स के साथ टॉप पर पहुंच गई है।

रियान पराग बने मैन ऑफ द मैच

Riyan Parag RR IPL 2022

इस मैच में राजस्थान की टीम के बल्लेबाज कुछ खास नही कर सके थे। लेकिन पारी के अंत में रियान पराग ने आकर राजस्थान का स्कोर 140 के पर पहुंचाया और एक शानदार अर्धशतक लगाया, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने अपनी पारी में 3 चौके और 4 छक्के लगाए। 

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में उन्होंने कहा,

“थोड़ा संतोष मिला है। रॉयल्स ने पिछले तीन वर्षों से मुझ पर विश्वास दिखाया है, और मैं उन्हें थोड़ा-थोड़ा करके वापस भुगतान कर रहा हूं। मुझे दबाव पसंद है और मैं सिर्फ अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन कर रहा हूं। टाइम-आउट के दौरान सांगा बाहर आए और हम इस बात पर सहमत हुए कि इस विकेट पर 140 का स्कोर अच्छा रहा। हमने आखिरी दो ओवरों में बड़ा प्रदर्शन करने का फैसला किया। मैं उनके दूसरे ओवर में हसरंगा को निशाना बनाना चाहता था, लेकिन हमने विकेट गंवाए, और इसलिए मुझे हेज़लवुड और हर्षल के पीछे रणनीति बनानी पड़ी।”

ALSO READ: IPL 2022: दूसरी शर्मनाक हार के बाद भड़के फाफ डु प्लेसिस ने इन्हें ठहराया हार का जिम्मेदार, कोहली को दिया यह सुझाव

RCB ने झेली सीजन की चौथी हार

VIRAT KOHLI AGAISNT RR

RCB 9 मैचों में से चौथी हार झेलने के बाद 10 अंकों के साथ 5वें पायदान पर बनी हुई है। आरसीबी की टीम इस मुकाबले में 115 रनों पर ऑलआउट हुई और पिछले मुकाबले में 68 रनों पर सिमट गई थी। लगातार आरसीबी की यह दूसरी शर्मनाकर हार है। दोनों मुकाबलों में बल्लेबाज पूरी तरह विफल रहे।

ALSO READ: IPL 2022: नीलामी में मिले थे मात्र 20 लाख अब राजस्थान रॉयल्स का बना सबसे बड़ा गेमचेंजर, सामने नहीं टिकता कोई बल्लेबाज