फाफ डु प्लेसिस
फाफ डु प्लेसिस

IPL में पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 54 रन से जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। पंजाब ने 209 रन के स्कोर का सफलतापूर्वक बचाव किया और बैंगलोर की टीम को 155 रन पर रोक दिया। पंजाब की टीम जीत के साथ अंक तालिका में छठे पायदान पर पहुंच गई है। 

पंजाब की तरफ से लियम लिविंगस्टोन (70), जॉनी बेयरस्टो (66) ने सर्वाधिक रन बनाए तो वहीं कगिसो रबाडा ने तीन विकेट झटके। बैंगलोर की तरफ से ग्लेन मैक्सवेल ने सबसे अधिक 35 रन बनाए।

लगातार विकेट खोने से हुआ नुकसान: फाफ डु प्लेसिस

मैच के बाद फाफ डु प्लेसिस ने कहा,

“यह एक अच्छा स्कोर था, जाहिर तौर पर जॉनी ने जिस तरह से शुरुआत की, उसने हमारे गेंदबाजों को वास्तव में दबाव में डाल दिया। मुझे लगा कि हमने बीच में मैच को थोड़ा अपनी ओर खींच लिया है। 200 उस विकेट पर पार स्कोर था, एक शानदार विकेट था। जब आप इस तरह के स्कोर का पीछा कर रहे होते हैं, तो आप लगातार विकेट गंवाने का जोखिम नहीं उठा सकते और दुर्भाग्य से हमारे साथ ऐसा ही हुआ है।” 

ALSO READ: IPL 2022: मयंक अग्रवाल ने जीत के बाद बांधे इस भारतीय खिलाड़ी के तारीफों के पूल, बताया जसप्रीत बुमराह जैसा घातक गेंदबाज

कोहली को लेकर बोले फाफ डु प्लेसिस

फाफ डु प्लेसिस ने आगे कहा,

“वह (कोहली) अपनी खराब फॉर्म से निकलने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं, वो हर बार आउट होने के बाद इसकी समीक्षा करते हैं। इस तरह खेल काम करता है। आप बस इतना कर सकते हैं कि कड़ी मेहनत करते रहें, कड़ी मेहनत करें और सकारात्मक रहें। उसने आज रात कुछ अच्छे शॉट खेले, जाहिर है वह चाहता है कि वह आगे बढ़े। हम सभी के साथ खराब पैच होते हैं, उन्होंने इसे सही नोट में लिया है। आज रात हमारे लिए बहुत अच्छी रात नहीं है। एक दिन की छुट्टी लेंगे और फिर देखेंगे कि हम एक आगे गेम के लिए कैसे बदलाव कर सकते हैं जो हमारे लिए जरूरी है। एक और नेट सत्र आपको एक बेहतर खिलाड़ी नहीं बनाने वाला है, यह अपने आप को दिमाग में मजबूत बनाने के बारे में है। अगर हम अपनी क्षमता के अनुसार खेलते हैं तो हम बहुत मजबूत पक्ष हैं। दुर्भाग्य से, हमने आज रात ऐसा नहीं किया।”

ALSO READ: IPL 2022: “मै जॉनी बैरेस्टो की तारीफ़ नहीं कर सकता क्योंकि वो मेरा प्रतिद्वंद्वी है” अपने ही साथी खिलाड़ी के बारे में क्यों लिविंगस्टोन ने कही ये बात