KL RAHUL PC IPL 2022
KL RAHUL PC IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 31वें मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (LSG vs RCB) की टीम ने 18 रनों से हरा दिया। RCB के जीत के दो हीरो रहे, पहले तो फाफ ने 96 रन बनाए फिर गेंदबाजी में हेजलवुड ने 4 विकेट लेकर RCB के लिए जीत के दरवाजे खोल लिए। 

यह मुकाबला डॉ डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी, मुंबई में खेला गया था। पहले खेलते हुए आरसीबी ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 181 रन बनाए, कप्तान डुप्लेसिस ने 96 रन की पारी खेली, इसके अलावा शाहबाज अहमद ने 26 रन बनाए। मैक्सवेल 23 रन बनाकर पवेलियन लौटे, वहीं, कार्तिक 13 रन बनाकर नाबाद रहे थे।

राहुल की लखनऊ ने खाई RCB से मात

KL RAHUL LSG CAPTAIN AGAINST RCB

हार के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा,

“मुझे लगता है कि हमने वास्तव में अच्छी शुरुआत की, पहले ओवर में 2 विकेट लेने और फिर पावरप्ले में 50 रन देने के बाद, हम बेहतर कर सकते थे। 180 उस पिच पर 15-20 अतिरिक्त रन थे जो हमने दिए, हम वास्तव में बीच में तेज़ नहीं खेल सके और बल्ले के साथ ही हमें शीर्ष तीन में से एक को गहराई तक जाने की जरूरत थी और दूसरे बल्लेबाजों को उसके आसपास बल्लेबाजी करने के लिए और दुर्भाग्य से हम ऐसा नहीं कर सके।”

ALSO READ: IPL 2022 Match 31 RCBvsLSG: कप्तान केएल राहुल की नादानी की वजह से लखनऊ सुपर जायंटस ने गंवाया तीसरा मैच, इस एक छोटी सी गलती से हार गये जीता हुआ मैच

राहुल ने जताया अपनी टीम पर विश्वास

Lucknow Super Giants LSG

केएल राहुल ने बात करते हुए आगे कहा,

“हमारे पास वास्तव में एक अच्छी टीम है, हम जिस तरह से खेल रहे हैं उससे बहुत खुश हैं, हां कुछ गेम हम बेहतर कर सकते थे। मुझे लगता है कि हमने राजस्थान के खिलाफ अच्छी शुरुआत की और यहां भी हमने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को दबाव में रखा, लेकिन हम ज्यादा समय तक टिके नहीं रह सके। सभी ने अच्छा प्रदर्शन किया और सभी अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं और सभी ने हमारे लिए रन बनाए। महत्वपूर्ण है कि एक या दो लोग जिनके पास एक अच्छा दिन है, उन्हें ज्यादा खेलने और टीम को आगे बढ़ाने की जरूरत है।”

ALSO READ: IPL 2022, RCB vs LSG: “ये दोनों टीम पर बोझ बन गये हैं…” RCB की जीत के बाद भी सोशल मीडिया पर भड़के फैंस, इन 2 खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने की उठाई मांग

Published on April 20, 2022 12:39 am