Hardik-Pandya PC IPL 2022

IPL 2022 के 43वें मैच में गुजरात टाइटंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को छह विकेट से हरा दिया है। बैंगलोर के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने 170 रन बनाए। जवाब में गुजरात ने 19.3 ओवर में चार विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। 

राहुल तेवतिया और डेविड मिलर ने एकबार फिर गुजरात की जीत में अहम भूमिका निभाई। दोनों ने आखिर में 40 गेंदों पर 79 रन की नाबाद साझेदारी निभाई। तेवतिया 25 गेंदों पर 43 रन और मिलर 24 गेंदों पर 39 रन बनाकर नाबाद रहे।

हार्दिक पांड्या हुए अपनी टीम के मुरीद

हार्दिक पांड्या अपनी टीम की लगातार जीत से बेहद खुश चल रहे हैं। अपनी टीम की तारीफ करते हुए उन्होंने मैच के बाद कहा,

“यही इस टीम की खूबी है, लोगों का आना और यह दिखाना कि वे क्लच स्थितियों में क्या कर सकते हैं, एक आदत बन गई है, कुछ ऐसा होने से मुझे कोई आपत्ति नहीं है। हम हमेशा ऐसा करने के लिए उनका समर्थन करते हैं, लेकिन वे बार-बार बाधाओं को टाल रहे हैं। उनके आत्मविश्वास के स्तर (मिलर, तेवतिया और रशीद पर) को श्रेय, जो आत्मविश्वास उनके पास है, यह सुनिश्चित करते हुए कि वे खेल खत्म कर सकते हैं। सच कहूं तो, हम लोग जो कहते हैं उसके साथ नहीं खेलते हैं, दिन के अंत में, यह आपके ऊपर है कि हम सुधार करें, यही हम चाहते हैं।” 

राहुल तेवतिया में है भरपूर आत्मविश्वास

GT WON

हार्दिक पांड्या ने आगे कहा,

“राहुल (तेवतिया) के साथ मेरी बहुत सारी बातचीत हुई है, आप उस आत्मविश्वास को देख सकते हैं, अगर आप इस तरह के खेल खत्म कर सकते हैं, तो आपको सुपर कूल होने की जरूरत है। इससे आपको लगता है कि 7, 8 या 9 भी आपको जीत दिला सकते हैं। यह जीत गुजरात के लोगों को समर्पित है, क्योंकि कल गुजरात दिवस है, आपने हमें जो प्यार और शुभकामनाएं दी हैं, उसके लिए धन्यवाद। जैसा कि मैंने महाराष्ट्र में बहुत खेला है, महाराष्ट्र दिवस की भी शुभकामनाएं।”