IPL 2022, Qualifier 2: पहली बार विराट कोहली का ट्रॉफी का सपना होगा पूरा, इन दिग्गज खिलाड़ियों को मिलेगा मौका, ऐसी होगी RCB की प्लेइंग XI
IPL 2022, Qualifier 2: पहली बार विराट कोहली का ट्रॉफी का सपना होगा पूरा, इन दिग्गज खिलाड़ियों को मिलेगा मौका, ऐसी होगी प्लेइंग XI

आज IPL  सीजन 15 में क्वालीफायर 1 में हारने वाली राजस्थान रॉयल्स (RR) और एलिमिनेटर में जीतने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर(RCB) का मुकाबला क्वालीफायर 2 में होगा । इस मैच को जीतने वाली टीम सीधा फाइनल में गुजरात टाइटन्स(GT) के साथ खेलते हुए नज़र आयेगी ।

आपको बता दे ये मुकाबला आज साढ़े सात बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा । अगर मौसम की बात करे तो अहमदाबाद में आज मौसम साफ़ रहेगा ।

फॉर्म में है RCB

RCB  

आपको बता दे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर ने अपने पिछले 3 मुकाबलों में जीत हासिल की है और इस समय टीम शानदार लय में नजर आ रही हैं। टीम के हार एक खिलाड़ी एक समय शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

आपको बता दे पिछले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर ने लखनऊ की टीम को 14 रनों से मत देकर क्वालीफायर 2 में अपना जगह बनाई थी । आपको बता दे इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर की टीम ने खेल के तीनो क्षेत्र में शानदार प्रदर्शन किया था ।

रजत पाटीदार ने जड़ा था मेडन शतक

मैच में बने 16 ऐतिहासिक रिकॉर्ड, रजत पाटीदार और हेजलवुड ने लगाई रिकॉर्ड की झड़ी, हार कर भी केएल राहुल ने रचा इतिहास
मैच में बने 16 ऐतिहासिक रिकॉर्ड, रजत पाटीदार और हेजलवुड ने लगाई रिकॉर्ड की झड़ी, हार कर भी केएल राहुल ने रचा इतिहास

परसो हुए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के तरफ से अनकैपड बल्लेबाज रजत पाटीदार ने शतक लगाया था । उन्होंने 54 गेंदों में 207.4 के स्ट्राइक से नाबाद 114 रनो की पारी खेली थी । उन्हे मैन ऑफ द मैच का अवार्ड से भी नवाजा गया था ।

ALSO READ:IPL 2022 में लीग के पूरे सीजन में बेंच पर बैठने वाले खिलाड़ियों की ये है बेस्ट प्लेइंग XI

कप्तान की फॉर्म चिंताजनक

रजत पाटीदार ने खुद को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दिया सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ विस्फोटक पारी का श्रेय

कप्तान फाफ डु प्लेसिस इस साल अभी तक कुछ खास कमाल नही कर पाए है और उनका फॉर्म आरसीबी के लिए इस समय चिंता का विषय बना हुआ है । फाफ डु प्लेसिस बड़े मैच के खिलाड़ी माने जाते है देखना होगा वो आज कुछ खास कर पाते है ये नही ।

ऐसी होगी प्लेइंग XI 

आरसीबी पिछले मुकाबले में मिली जीत के बाद अपनी टीम में एक भी बदलाव नहीं करना चाहेंगे और वो इस टीम के साथ आज मैदान पर उतरेंगे ।

संभावित प्लेइंग इलेवन : विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), महिपाल लोमरोर, शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल, वनिन्दु हसरंगा, जोश हेजलवुड, मोहम्मद सिराज।

ALSO READ:IPL 2022: रोहित शर्मा ने दिलाया था विराट कोहली की टीम RCB को प्लेऑफ का टिकट, अब VIRAT KOHLI ने हिटमैन को कह दी ये बड़ी बात