रवि शास्त्री

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) के 15वें संस्करण में एक बार फिर युवा खिलाड़ियों ने अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी के दम पर युवा हुनर को समाने रखा है। आईपीएल में कई बल्लेबाज और गेंदबाजी की काफी तारीफ हो रही है। जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian Cricket Team) के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ( Ravi Shastri) ने दो खिलाड़ियों को जल्द ही भारतीय टीम में देखेंगे इसी उम्मीद जताई है। इस बार बल्लेबाजी से ज्यादा गेंदबाजी में दिल जीता है। जिसके बाद अब रवि शास्त्री का कहना है कि ये दो गेंदबाज जल्द टीम में नजर आयेंगे….

ये दो खिलाड़ी जल्द होंगे भारतीय टीम का हिस्सा

अर्शदीप सिंह

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा कि पंजाब किंग्स ( Punjab Kings) के अनकैप्ड रिटेन तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ( Arshdeep Singh) और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में तेज गेंदबाज उमरान मालिक ( Umran Malik) जल्द ही भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा होंगे। इसी उम्मीद की है। रवि शास्त्री ने कहा कि, ” अर्शदीप सिंह काफी शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं और वो अंतिम ओवर्स में भी काफी शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। जिसके बाद कहा जा सकता है कि वो बहुत जल्दी भारतीय नेशनल टीम के लिए भी खेलते नजर आ सकते हैं”।

ALSO READ:IPL 2022: कुलदीप यादव ने इस भारतीय खिलाड़ी को दिया अपनी सफलता का श्रेय, कहा मुझे पता है इस साल वो पर्पल कैप जीतेगा

ब्रायन लारा ने की उमरान मलिक की तारीफ

उमरान मलिक

सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज कोच जोकि अपने समय के नामचीन गेंदबाज हैं। उन्होंने भी उमरान मलिक की काफी तारीफ की है। उनका कहना है कि खिलाड़ी 150 के ऊपर की शानदार गेंद डालने में सक्षम है। साथ ही शुरू में कुछ महंगे होने के बाद भी खिलाड़ी मैच विनिंग विकेट निकाले हैं। उनका मानना है कि उमरान मालिक के हुनर को देखते हुए कहा जा सकता है कि वो जल्द ही भारतीय टीम का हिस्सा होंगे।

ब्रायन लारा ने कहा कि,

“उमरान मलिक ने मुझे फिडेल एडवर्डस के बारे में काफी कुछ याद दिलाया है। जब खिलाड़ी में पहली शुरुआत की तब बहुत तेज गति से गेंदबाजी कर रहे थे। मुझे इस बात की उम्मीद है कि वो इस बात को समझते हैं। क्योंकि वो जल्द ही इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलेंगे”।

brain lara

बयान लारा ने आगे कहा कि इसके चलते ही मुझे इस बात की आशा है कि वो बाद में अनुभव के साथ अपने गेंदबाजी में थोड़ा और भी वेरिएशन लाएंगे। यह देखना बहुत अच्छा है कि भारत के पास उस क्षमता का तेज गेंदबाज मौजूद है। जो आगे और बेहतर कर सकता है। जिसके बाद उन्होंने मुंबई इंडियंस के अनकैप्ड खिलाड़ी तिलक वर्मा की भी काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि अपनी बल्लेबाजी से सुनील गावस्कर को प्रभावित किया है”।

ALSO READ:IPL 2022: KKR के खिलाफ मिली जीत से भी खुश नहीं हैं कप्तान ऋषभ पंत, इस खिलाड़ी की खल रही कमी, बताया क्यों नहीं कराया कुलदीप यादव का ओवर पूरा