IPL
RCB WON AGAINST DC

IPL 2022 का 27वाँ मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया. इस मैच में दिल्ली की टीम ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी का फ़ैसला किया. इसके बाद पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी बैंगलोर की टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 189 रनों का स्कोर बनाया.

इसके बाद दूसरी पारी में लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम पूरे 20 ओवर खेलने के बाद 7 विकेट के नुकसान पर 173 रन ही बना सकी और 16 रन से मैच हार गई. इस मैच में बैंगलोर की जीत के बाद टूर्नामेंट की अंक तालिका भी पूरी तरह बदल चुकी है. इसी सिलसिले में इस आर्टिकल में हम बात करेंगे IPL 2022 की अंक तालिका के बदले हुए समीकरण के बारे में.

इन 2 टीमों ने टॉप 4 में मारी शानदार एंट्री, बदले सारे समीकरण

राजस्थान रॉयल्स

IPL 2022 की अंक तालिका के बारे में बात करें तो शनिवार को खेले गए दोनों मैचों का इस लिस्ट पर अच्छा खासा असर पड़ा है. दोपहर को खेले गए मैच में मुंबई को हराने वाली लखनऊ की टीम अब टूर्नामेंट में 4 जीत के साथ दूसरे नंबर पर पहुंच चुकी है. अभी तक लखनऊ ने 6 मैचों में 4 जीते हैं तो वहीं 2 में उसे हार मिली है.

इसके अलावा लखनऊ से ऊपर इस लिस्ट में गुजरात टाइटंस की टीम पहले नंबर पर बनी हुई है. गुजरात की टीम ने अभी तक 5 मैचों में 4 जीते हैं तो वहीं 1 मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा है. वहीं राजस्थान की टीम अब अंक तालिका में चौथे नंबर पर पहुंच चुकी है.

टॉप 4 में पहुंची बैंगलोर की टीम, बाहर होने की कगार पर ये टीम

RCB

शाम को दिल्ली और बैंगलोर के बीच खेले गए मैच में बैंगलोर की टीम ने दिनेश कार्तिक की 66 रनों की ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी के दम पर 16 रनों की जीत दर्ज की. इस जीत के साथ ही बैंगलोर की टीम 6 मैचों में चौथी जीत के साथ तीसरे नंबर पर पहुंच चुकी है.

इसके अलावा इस मैच में मिली हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम 5 मैचों में 2 जीत के साथ 8वें नंबर पर पहुंच गई है. वहीं दोपहर वाले मैच में लखनऊ से हार झेलने के बाद मुंबई की टीम सबसे आखिर में 10वें नंबर पर मौजूद है.

यहाँ देखें IPL 2022 का पूरा पॉइंट टेबल

IPL 2022 17 APRIL POINT TABLE

ALSO READ:IPL 2022 Match 28 PBKSvsSRH Predicted XI: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इन 2 बड़े बदलाव के साथ उतरेगी पंजाब किंग्स, पहली बार इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

रविवार को होने वाले दोनों मैचों का अंक तालिका पर पड़ेगा असर

AIDEN MARKRAM

रविवार को दोपहर में होने वाले पंजाब-हैदराबाद और शाम में चेन्नई-गुजरात मैच पर सभी की निगाहें रहेंगी. इन दोनों मैचों के नताइज का सीधा-सीधा असर IPL 2022 की अंक तालिका पर होगा. गुजरात की टीम अगर जीतती है तो बड़े अंतर के साथ शीर्ष स्थान पर मौजूद रहेगी.

वहीं अगर पंजाब की टीम दोपहर वाले मैच में हैदराबाद के हराती है तो वो एक बार फिर से पांचवें नंबर से टॉप 4 में एंट्री कर सकती है. ये देखना भी दिलचस्प होगा कि चेन्नई और हैदराबाद की टीम किस तरह का प्रदर्शन कर पाती हैं.

ALSO READ:IPL 2022 : हो गयी भविष्यवाणी ये टीम बनेगी IPL 2022 की चैम्पियन, पूर्व कोच रवि शास्त्री ने किया दावा