IPL 2022: 'मुझसे कही भी बॉलिंग करा लो, 'शुरुआत में, मध्य में और अंत में', 4 विकेट लेने के बाद दहाड़े रबाडा
IPL 2022: 'मुझसे कही भी बॉलिंग करा लो, 'शुरुआत में, मध्य में और अंत में', 4 विकेट लेने के बाद दहाड़े रबाडा

इंडियल प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) का 42वां मैच लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जा रहा है। 

पंजाब ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 153 रन बनाए। पंजाब को जीत के लिए 154 रनों का टारगेट मिला है। 

कगिसो रबाडा ने लिए चार विकेट

कगिसो रबाडा
कगिसो रबाडा

मैच में पंजाब के लिए लखनऊ के खिलाफ कगिसो रबाडा हावी रहे और शानदार गेंदबाजी करते हुए चार विकेट हासिल किए। मिड इनिंग्स ब्रेक में उन्होंने कहा,

“शुरुआत में थोड़ी हलचल हुई। महत्वपूर्ण विकेटों ने उन्हें धीमा कर दिया। मेरे पास वास्तव में कोई बहाना नहीं है। मैं खेल के किसी भी चरण में गेंदबाजी करने के लिए तैयार हूं। शुरुआत में, मध्य में और अंत में। यह थोड़ा चिपचिपा था और हम मध्य ओवरों में कठिन लेंथ के लिए गए। मैं यह नहीं कहूंगा कि यह सपाट है या यह बेहद मुश्किल है। बल्लेबाजों को रन बनाने के लिए बस क्रीज में टिके रहने की जरूरत है।”

शुरू से अंत तक लखनऊ की धीमी बल्लेबाजी

मयंक अग्रवाल केएल राहुल
मयंक अग्रवाल केएल राहुल

लखनऊ की शुरुआत अच्छी नहीं रही। टीम को पहला झटका तीसरे ओवर में ही लग गया। केएल राहुल को कगिसो रबाडा ने पवेलियन भेज दिया। पावरप्ले में 1 विकेट गिरा और 39 रन बने। 

ALSO READ:IPL 2022: भले ही पॉइंट टेबल में टॉप पर है गुजरात टाइटंस, उनके ही ये 3 खिलाड़ी तोड़ सकते है ट्रॉफी का सपना

दूसरा विकेट 13 वें ओवर में गिरा। क्विंटन डीकॉक को संदीप शर्मा ने पवेलियन भेजा। 14वें ओवर में दीपक हुड्डा रन आउट हुए। 15 वें ओवर में रबाडा ने क्रुणाल पांड्या और आयुष बडोनी को पवेलियन भेजा।

लखनऊ को छठा झटका 16वें ओवर में राहुल चाहर ने मार्क्स स्टोयनिस को आउट करके दिया। 18वें ओवर में उन्होंने जेसन होल्डर को पवेलियन भेजा। 19 वें ओर में रबाडा ने दुष्मंथा चमीरा को पवेलियन भेजा। मोहसिन खान 13 और आवेश खान 2 रन बनाकर नाबाद रहे। पंजाब के लिए कगिसो रबाडा ने 4,संदीप शर्मा ने 1 और राहुल चाहर ने दो विकेट लिए। 

मयंक अग्रवाल की अगुवाई वाली टीम की प्लेइंग 11 में कोई बदलाव नहीं हुआ। लखनऊ की टीम में एक बदलाव हुआ। मनीष पांडे की जगह आवेश खान की वापसी हुई।

ALSO READ:LSG vs PBKS: ये ‘ग्रामीण प्रीमियर लीग’ खेलने के लायक है, पंजाब की हार के बाद ऋषि धवन पर फूटा फैंस का गुस्सा, लगायी मीम्स की झड़ी