साईं सुदर्शन

IPL 2022 के 48वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स की टीमें आमने-सामने हैं। गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 143 रन बनाए, जिसमें साई सुदर्शन ने 50 गेंदों में 5 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 65 रन बनाए। 

साहा ने 21 रन की पारी खेली। जबकि मिलर और तेवतिया ने 11-11 रन की पारी खेली। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज नहीं चल पाये। पंजाब की ओर से रबाडा ने 4 ओवर में 33 रन देकर 4 विकेट चटकाया। जबकि ऋषि धवन, लिविंगस्टोन और अर्शदीप सिंह ने एक-एक विकेट चटकाये।

साई सुदर्शन ने संभाली गुजरात की पारी

गुजरात टाइटन्स की बल्लेबाजी इस मैच में शानदार नहीं रही। युवा साई सुदर्शन की 65 रनों की पारी को छोड़ दें तो कोई भी बल्लेबाज अपना जादू नहीं बिखेर पाया। 20 साल के साई सुदर्शन ने अपने आईपीएल करियर की पहली फिफ्टी जमाई और वो भी ऐसे वक्त पर आई जब टीम के दूसरे बल्लेबाज रन बनाने में संघर्ष कर रहे थे।

गुजरात को शुरुआत में ही झटके लगने शुरू हो गए थे, शुभमन गिल-ऋद्धिमान साहा-हार्दिक पंड्या 50 रनों के अंदर ही पवेलियन लौट गए थे। राहुल तेवतिया क्रीज़ पर टिके, लेकिन वह इस बार बड़ा स्कोर नहीं बना पाए और सिर्फ 11 रन पर आउट हुए।

ALSO READ:IPL 2022 : इन 3 खिलाड़ियों को खरीद कर KKR ने कर दी सबसे बड़ी गलती, करोड़ो के ये खिलाड़ी टीम के लिए बन गए नासूर

खेलना चाहता था और भी अच्छा

साईं सुदर्शन

 

मिड इनिंग्स ब्रेक में युवा बल्लेबाज साई सुदर्शन ने कहा,

“मैं खुश हूं। मैं बेहतर बल्लेबाजी कर सकता था; पारी की शुरुआत में इतनी डॉट गेंद नहीं खेलनी चाहिए थी। गेंद स्पिनरों के लिए ग्रिप कर रही थी और अर्शदीप अपनी यॉर्कर अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे। मुझे लगता है कि 165 कुल बेहतर है। वे (पंजाब) टूर्नामेंट में अच्छे रहे हैं और उम्मीद है कि हम गेंद से अच्छी शुरुआत कर सकते हैं।”

ALSO READ:IPL 2022 PBKSvsGT: 6,6,6,2,4,4 लियाम लिविंगस्टोन नाम का आया तूफ़ान, 1 ही ओवर में ठोके 28 रन, दिलाई सबसे बड़ी जीत