IPL MYSTRY GIRL
IPL MYSTRY GIRL

IPL 2022 KKR VS DC Mystery Girl : इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार को दिल्ली कैपिटल और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच एक रोमांचक मैच को देखा गया। इस मैच में दिल्ली कैपिटल ने एक बड़ी जीत दर्ज की है। मैच के दौरान स्क्रीन पर कैमरामैन में एक मिस्ट्री गर्ल को कुछ सेकंड तक फोकस किया। जिसके बाद वो अनजानी लड़की सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर को गई है। आईपीएल दर्शक उसे आईपीएल 2022 की मिस्ट्री गर्ल मन रहें हैं। साथ ही फैंस कैमरामैन के इस तरह से मैच के बीच में कुछ सेकंड के लिए मिस्ट्री गर्ल ( Mystery Girl) पर फोकस के लिए धन्यवाद कहा है।

दर्शको ने कहा कौन है ये मिस्ट्री गर्ल

IPL MYSTRY GIRL

कोलकाता नाइट राइडर्स ओ दिल्ली कैपिटल के बीच एक हाई वोल्टेज मुकाबला देखने को मिला। इस मैच ने दिल्ली कैपिटल ने टॉस हराने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 215 रन का स्कोर बना दिया। ये आईपीएल 2022 का सबसे बड़ा स्कोर है। जिसके बाद केकेआर टीम बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आए। तब केकेआर की टीम की ताफ से बल्लेबाजी के दौरान कुलदीप यादव ने एक कैच ड्रॉप कर दिया। जिसके बाद कैमरा पर्सन ने दर्शको दीर्घा में बैठी एक मिस्ट्री गर्ल पर कैमरे का फोकस चंद सेकेंड के लिए कर दिए। जिसके बाद ही सोशल मीडिया पर सफेद कपड़ों में मिस्ट्री गर्ल काफी पॉपुलर हो गई।

फैन्स ने ढूंढ निकली आईडी

IPL MYSTRY GIRL

इस मिस्ट्री गर्ल का नाम आरती बेदी है, जिनके इंस्टा बायो में एक्टर लिखा हुआ है। स्टोरी में भी उन्होंने स्टेडियम से अपनी कुछ फोटोज अपलोड की है। आरती ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर बेहद ग्लैमरम तस्वीरें अपलोड कर रखीं हैं, उनकी एक्टिविटी से लगता है कि वह जमकर सोशल मीडिया का इस्तेमाल करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AartiBedi (@aartibedii)

दर्शको ने किया कैमरा पर्सन का धन्यवाद

कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल ने दिखाई गई इस लड़की की तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि कैमरा पर्सन का धन्यवाद। इसी के साथ ही दर्शको ने ट्विटर कर केकेआर और डीसी के बीच मैच में इस लड़की को बहुत चर्चा में कर दिया है। आईपीएल के हर मैच में कैमरा पर्सन द्वारा की जा रही इस तरह से कैमरा पर्सन की फोकस करने को लेकर भी दर्शक ट्विटरोर मस्ती मजाक कर रहे हैं।

इसे ढूंढो ये क्रश के लिए सही है

सोशल मीडिया साइट पर ट्विटर पर मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर के साथ कई तरह के पोस्ट शेयर किए जा रहें हैं। जिसमें उन्होंने ये लड़की क्रश के लिए बिल्कुल सही है। ये भी कहा है। साथ ही एक यूजर ने लिखा है कि ” कौन है ये लड़की जोकि लगातार कैमरा पर्सन इस पर कैमरा दिखा रहा है”। वही एक अन्य यूजर ने लिखा कि ” इसे ढूंढने की जरूरत है। ये परफेक्ट क्रश है”। इस मैच में दिल्ली कैपिटल ने बड़े अंतर के साथ जीत दर्ज करके कोलकाता को हराया है और दो अंक कमाए हैं।

बता दें मैच शुरू होने से पहले आरती बेदी के इंस्टाग्राम पर 30 हज़ार के करीब फॉलोवर्स थे, जबकि तस्वीर वायरल होने के बाद तेज़ी से फॉलोवर्स की संख्या 50 हज़ार के पार हो चुकी है.

ALSO READ:IPL 2022: लाइव मैच में तमीज भूले कप्तान हार्दिक पांड्या, इस सीनियर खिलाड़ी को लगाई लताड़ तो भड़के फैन्स बोले ‘कृनाल पांड्या का ही भाई है न’