मुथैया मुरलीधरन

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) 2022 में 40वा मैच बुधवार को गुजरात टाइटंस ( Gujrat Titans) और सनराइजर्स हैदराबाद ( Sunrisers Hyderabad) के साथ वानखेड़े स्टेडियम ( Wankhede Stadium) में खेला गया. टॉस जीत कर गुजरात ने पहले गेंदबाजी की और हैदराबाद ने ताबड़-तोड़  बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुक़सान पर 195 रन बनाए. इसके बाद दूसरी पारी में बल्लेबाज़ी करने उतरी हैदराबाद की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुक़सान पर 199 रन बना कर 5 विकेट की रोमांचक मैच जीत कर अपने नाम किया. दरअसल इस मैच में एक बार फिर राहुल तेवतिया और राशिद खान की बल्लेबाजी पूरे मैच में छा गयी.

इस हाई स्कोरिंग मैच में दोनों बल्लेबाजों ने बल्ले से घमसान मचा दिया . जीत के लिए आखिरी ओवर में चाहिए था 22 रन और सामने थे तेवतिया मार्को जानसेन की हाथो में गेंद थी पहले बाल पर ही तेवातिया ने छक्का मारकर सबके दिलो की धड़कने बढ़ा दिया ओए फिर जब राशिद खान ने पिटाई शुरू की  तो हैदराबाद के स्टाफ में अलग ही बेचैनी देखने को मिली.

दरअसल हुआ ये की सनराइजर्स हैदराबाद के स्पिन गेंदबाजी कोच महान स्पिनर शातं स्वभाव के  मुथैया मुरलीधरन अंतिम ओवर की पिटाई के बाद अपना आपा खोते दिखाई दिये . जिसके बाद उनका यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गया .. फैन्स ने कहा यहाँ ipl ऐसा ही है जब राहुल द्रविड़ अपना आपा  खो सकते है तो आप के साथ भी ऐसा हो सकता है.  आइये देखते है वह वीडियो…और फैन्स का रिएक्शन

ALSO READ:IPL 2022 में एक मैच खेलने को तरस रहे ये 3 भारतीय खिलाड़ी, पिछले सीजन में चमके नीलामी में मिले थे करोड़ो