HARDIK PANDYA MI

Player’s Update : आईपीएल 2021 का संस्करण हाल ही में समाप्त हुआ है। भारतीय टीम अभी वर्ल्ड कप खेल रही है। क्रिकेट फैंस विश्वकप के मैचों का मजा ले रहे हैं। लेकिन आईपीएल 2022 संस्करण की खबरे भी आ रही है। ऐसे में हार्दिक पंड्या से जुड़ी एक खबर आई है। मुंबई इंडियंस इस साल ऑक्शन में हार्दिक पंड्या को उतार सकती है।

मुंबई इंडियंस नहीं करेगी हार्दिक पंड्या को रिटेन

HARDIK PANDYA IN AUCTION
मुंबई इंडियंस के बेहतरीन ऑल राउंडर हार्दिक पंड्या इस साल आईपीएल ऑक्शन का हिस्सा दिखाई दे सकते हैं। रिपोर्ट्स की माने तो मुंबई इंडियंस ने ये फैसला ले लिया है कि वो अपने स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पंड्या को ऑक्शन में उतारेंगे। हार्दिक पंड्या इस समय अपनी खराब फॉर्म और फिटनेस की समस्या से जूझ रहे हैं। उनका प्रदर्शन पहले की अपेक्षा वर्तमान समय में अच्छा नहीं है। इसलिए ऐसा समझा जा रहा है कि हार्दिक पंड्या को टीम मुबाई रिटेन नही करेगी।

ALSO READ: ICC T20 WORLD CUP 2021: भारतीय टीम के सेमीफाइनल की राह हुई आसान, इस टीम को हराते ही सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी टीम इंडिया

आईपीएल नियम या हार्दिक पांड्या की खराब फॉर्म क्या है वजह?

hardik pandya mumbai indiaNS
मुंबई इंडियंस की टीम में काफी बड़े बड़े खिलाड़ी मौजूद है। इसलिए टीम में किसे रिटेन करना है, इस बात पर बहुत विचार विनाश होने की संभावना है। हार्दिक पांड्या टीम के लिए अच्छे खिलाड़ी साबित हुए है और टीम इन पर कई कई बार निर्भर भी होती है। लेकिन हार्दिक के ऑक्शन में आने की खबर कुछ निराशाजनक है। क्योंकि इस समय हार्दिक अपनी फिटनेस की समस्या से जूझ रहे हैं। 2015 से हार्दिक टीम से जुड़े हुए हैं। ऐसे में हार्दिक को ऑक्शन में लाना आईपीएल के 3 खिलाड़ी रिटेन करने के नियम के चलते है या उनकी खराब फॉर्म के कारण ये कहना मुश्किल है।

ALSO READ: IPL 2022: आईपीएल 2022 में ये 3 टीम हर हाल में पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद आमिर को करना चाहेंगी अपनी टीम में शामिल

मुंबई इंडियंस के पास है दिग्गज खिलाड़ियों की फ़ौज

mumbai INDIANS
आईपीएल के नियम के अनुसार कोई भी टीम सिर्फ 4 खिलाड़ी ही रिटेन कर सकती है। ऐसे में मुंबई इंडियंस के खेमे में बड़े-बड़े नाम रोहित शर्मा, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, किरेन पोलार्ड, जसप्रीत बुमराह, क्विंटन डी कॉक, ट्रेंड बोल्ट और क्रिस लिन जैसे खिलाड़ी मौजूद हैं। टीम किन प्लेयर्स को रिटेन करेगी और किसे ऑक्शन में उतरेगी फैंस इस बात का इंतजार कर रहे हैं।

ALSO READ: ICC T20 WC: न्यूजीलैंड से महामुकाबले के पहले शेन वार्न ने बताया कौन-सी टीम खेलेगी सेमीफाइनल