MUKESH AMBANI TROLL after NO DRS
MUKESH AMBANI TROLL after NO DRS

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2022) में 59वां मुकाबला लीग को दोनों सबसे सफल टीम के बीच खेला गया। चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings) और मुंबई इंडियंस ( Mumbai Indians) के बीच ये मैच मुंबई इंडियंस ( MI) के होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम ( Wankhede Stadium) में खेला गया। मैच की शुरुआत में ही ऐसा वाकया हो गया जिसके बाद IPL विवादों में घिर गया है. दुनिया के सबसे अमीर लीग कहे जाने वाले इन्डियन प्रीमियर लीग में इस तरह से बिजली की कटौती वाली बात फैन्स को न गंवारा गुजरा इसे फिक्सिंग तक कह डाली.

CSK DRS
CSK DRS

चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से अंपायर के फैसले से नाखुश होने के बाद भी खिलाड़ी रिव्यू नहीं ले सके। इसके पीछे का कारण था, स्टेडियम में उस समय बिजली नहीं थी। इसलिए DRS का इस्तेमाल नहीं हो सका। चेन्नई के इन फॉर्म बल्लेबाजन डेवोन कान्वें को इसका शिकार होना पड़ा जिसके बाद ये मामला सोशल मीडिया पर बहुत तुल पकड़ता दिखाई दिया। फैंस ने इस पर काफी आलोचना की। मुकेश अंबानी से लेकर जडेजा तक पर मीम्स की बरसात हो रही है जिसको देखकर हंसी कण्ट्रोल करना मुश्किल हो जायेगा.

 

ALSO READ:T20 World Cup: मुंबई इंडियंस कोच महेला जयवर्धने का दावा, टी20 वर्ल्ड कप में बल्लेबाजों पर कहर बन कर टूटेगा ये IPL का ये बॉलर