मुंबई इंडियंस ट्रोल
मुंबई इंडियंस ट्रोल

IPL 2022  का यह सीजन मुंबई इंडियंस के लिए मानो बुरा सपना हो गयी है. इस सीजन में आईपीएल का यह 37वां मुकबला खेला गया लेकिन मुंबई इंडियंस के लिए मानो हार से बाहर निकलना असंभव सा हो गया है. ईशान किशन की फ्लॉप, ख़त्म होती गेंदबाजी की धार हर ओर से मुंबई इंडियंस फ्लॉप ही नजर आई है. अपने सबसे पसंदीदा होमग्राउंड वानखेड़े में भी मुंबई का वही हस्र हुआ जो होता आ रहा है.

लखनऊ के सामने मुंबई इंडियंस टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने तो उतरी लेकिन लखनऊ के कप्तान को रोक न पाई और उनके शानदार शतक के मदद से 169 रन का लक्ष्य रखा. लखनऊ में केएल राहुल को छोड़ अन्य किसी ने कुछ खास नहीं किया. फिर लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई को रोहित शर्मा ने अच्छी शुरुआत दें की कोशिश कर ही रहे थे की ईशान किशन डॉट गेंद खेलते हुए 20 गेंद में 8 रन बनकर चलते बने.

IPL 2022 LSGvsMI Stats: लखनऊ की बंपर जीत के साथ मैच में बने कुल 9 बड़े रिकार्ड्स, केएल राहुल ने रचा इतिहास

इसके बाद दूसरी पारी में लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम पूरे 20 ओवर में 8 विकेट खोकर महज़ 132 रन ही बना सकी और 36 रन से ये मैच हार गई. लगातार यह 8वीं हार के बाद के बाद अब मुंबई के फैन्स भी भड़क उठे है वही सोशल मीडिया पर खतरनाक त्रोल्लिंग भी कर रहे है… आइये देखते है सोशल मीडिया पर शानदार मीम्स…

ALSO READ:IPL 2022: बुमराह या शमी को नहीं इस भारतीय गेंदबाज को सबसे बेस्ट मानते है ग्लेन मैकग्रा, IPL में मचा रहा तबाही