रोहित शर्मा जयवर्धने

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) 2022 में मुम्बई इंडियंस ( MI) टीम की निराशाजनक प्रदर्शन के बाद टीम के कप्तान और रोहित शर्मा अपनी खराब बल्लेबाजी के लिए आलोचनाओं से घिरे हुए हैं। मुम्बई इंडियंस के इस साल निराशाजनक तौर पर लीग में हारे सभी मैच के पीछे हार की एक वजह सालामी जोड़ी के प्रदर्शन को भी कहा जा सकता है।

मुम्बई इंडियंस के सालामी खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा ( ROHIT SHARMA) और विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ( ISHAN KISHAN) पारी को अच्छी शुरुआत दिलाने की अपनी कोशिश में नाकाम रहें हैं। जिसके बाद दोनों ही खिलाड़ियो की आलोचनाओं के बीच मुम्बई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ( MAHELA JAYAWARDENE) ने इनका बचाव किया है।

महेला जयवर्धने ने कहा चिंता की कोई बात नहीं

महेला जयवर्धने

इंडियन प्रीमियर लीग में मुम्बई इंडियंस के कोच श्री लंका के पूर्व खिलाड़ी महेला जयवर्धने ( Mahela Jayawardene) ने रोहित शर्मा और इशान किशन के फार्म को लेकर उठ रहें सवालों पर विराम लगाया है। महेला जयवर्धने ने टीम की लागातार हार के बाद खिलाडियों की फार्म पर उठ रहे सवालों के बाद जवाब दिया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि खिलाड़ियों की फार्म चिंता का विषय नहीं है। नेट्स पर खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहें हैं।

रोहित शर्मा पर के विषय में कहा कि उतार चढ़ाव चलता रहता है

रोहित शर्मा की बल्लेबाजी में गिरावट एक चिंता का कारण बनी हुई है। ना सिर्फ आईपीएल में बल्कि आगामी टी ट्वटी विश्व कप को देखते हुए कप्तान रोहित शर्मा की फार्म पर सभी की पैनी नजर बनी हुई है। आईपीएल में खेली गई अभी तक की पारी में कुल 7 मैच में रोहित शर्मा के बल्ले से मात्र 114 रन निकले हैं। जिसके बाद महेला जयवर्धने ने रोहित शर्मा के विषय में बात करते हुए कहा है कि “उतार चढ़ाव चलता रहता है। असल में रोहित शर्मा गेंद को काफी अच्छी तरह से हित कर रहा है। वो अच्छी शुरुआत कर रहें हैं”।

ALSO READ:IPL 2022 MIvsLSG: लगातार हार के बाद रोहित शर्मा इन खिलाड़ियों को देंगे मौका, लखनऊ के खिलाफ ऐसी होगी मुंबई इंडियंस की प्लेइंग XI

ईशान ने की दो मैच में अच्छी बल्लेबाजी

इशान किशन

मुम्बई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने इशान किशन के विषय में बात करते हुए कहा कि “ईशान किशन ने शुरुआती दो मैच में अच्छी बल्लेबाजी की है। जिसके बाद उनकी बल्लेबाजी में गिरावट आई है। जब आप जल्दी आउट हो जाते हो। तब आपको ऐसा लगता है कि कुछ भी आपके पक्ष में नहीं हो रहा है। कुछ भी आपके अनुकूल नहीं हो रहा है। मै भी बल्लेबाज रहा हूं, ये उसका हिस्सा है कह सकता हूं। चिंता की बात तब होती जब गेंद को दोनों हिट नहीं कर रहें होते। या फिर आत्मविश्वास की कमी होती। लेकिन ऐसा नहीं है। दोनों ही खिलाड़ी क्रिज और नेट्स पर अच्छी बल्लेबाजी कर रहें हैं”।

ALSO READ:IPL 2022 LSGvsMI : मुंबई के खिलाफ गौतम गंभीर की प्लानिंग तैयार, इस प्लेइंग XI के साथ उतरेगी लखनऊ टीम