209 के स्ट्राइक रेट से नाबाद 44 रनों की पारी खेलकर भी खुश नहीं हैं टिम डेविड, गिनाई मुंबई इंडियंस की कमियां

IPL 2022 में मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस को रोमांचक मैच में पांच रन से हरा दिया है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में छह विकेट गंवाकर 177 रन बनाए। जवाब में गुजरात की टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 172 रन ही बना सकी। 

आखिरी ओवर में गुजरात को जीत के लिए नौ रन चाहिए थे, लेकिन टीम तीन रन ही बना सकी। आखिरी ओवर में डेनियल सैम्स ने गजब की गेंदबाजी की, जबकि उनके सामने डेविड मिलर और राहुल तेवतिया थे। 

डेनियल सैम्स का रोमांचक आखरी ओवर

20वें ओवर की पहली गेंद पर एक रन आया। दूसरी गेंद पर कोई रन नहीं बना। तीसरी गेंद पर दो रन लेने के चक्कर में तेवतिया रन आउट हो गए। चौथी गेंद पर राशिद खान ने एक रन लिया। पांचवीं और छठी गेंद पर सैम्स ने मिलर को कोई रन नहीं बनाने दिया। 

इस तरह मुंबई ने जीत हासिल की। टेबल टॉपर गुजरात के लिए यह हार चौंकाने वाली है, क्योंकि 12वें ओवर तक टीम ने 106 रन पर कोई विकेट नहीं गंवाया था। उसके बाद टीम चोक कर गई।

ALSO READ: IPL 2022: मुंबई के खिलाफ रोमांचक मैच में मिली हार बर्दाश्त नहीं कर सके हार्दिक पंड्या, सीधे तौर पर इन्हें माना हार का जिम्मेदार

टिम डेविड बने MOM

209 के स्ट्राइक रेट से नाबाद 44 रनों की पारी खेलकर भी खुश नहीं हैं टिम डेविड, गिनाई मुंबई इंडियंस की कमियां

टिम डेविड ने पहली पारी में शानदार 44 रन बनाए थे जिसकी बदौलत उन्हे मैन ऑफ द मैच मिला। उन्होंने मैच के बाद कहा,

“संदर्भ को देखते हुए, हम खेल जीत रहे हैं, यह बहुत अच्छा लगता है। यह एक अच्छा बल्लेबाजी विकेट था, मैं आखिरी ओवर में कुछ बड़े शॉट खेलने के अवसरों से चूक गया। यह जीत दिखाता है कि दूसरे हाफ में हमारे गेंदबाजों ने कितनी अच्छी गेंदबाजी करके मैच में हमारी वापसी कराई। विकेट थोड़ा दो-गति वाला था, यह आपकी पारी शुरू करने के बारे में है, यदि आप एक फ्लायर के लिए उतरते हैं तो आप बस उसके साथ दौड़ते हैं। जीत की तरफ होना शानदार है। जब आप मैदान से बाहर बैठे होते हैं तो यह कठिन होता है, खासकर अपने साथियों को परिणाम नहीं मिलते देखना। जितना हो सके नेट्स में कोशिश करें और मौका आने पर तैयार रहें।”

ALSO READ: IPL 2022: मुंबई इंडियंस की जीत के बाद भी खुश नहीं हैं कप्तान रोहित शर्मा, गिनाई टीम की कमियां, इन 2 विदेशी खिलाड़ियों को दिया जीत का श्रेय