डेनियल सैम्स ने बताया आखिरी ओवर में क्या थी रणनीति जिसकी वजह से उनकी टीम ने जीता हारा हुआ मैच
डेनियल सैम्स ने बताया आखिरी ओवर में क्या थी रणनीति जिसकी वजह से उनकी टीम ने जीता हारा हुआ मैच

IPL 2022 में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटन्स की टीम ने शुक्रवार को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में 5 रन के अंतर से हार का सामना करना पड़ा। जीत के लिए मिले 178 रन के लक्ष्य को गुजरात की टीम हासिल नहीं कर सकी और जीत से पांच रन पीछे रह गई।

जीत के लिए आखिरी ओवर में गुजरात को 9 रन बनाने थे लेकिन डेनियल सैम्स के खिलाफ वो केवल 3 रन बना सकी और 5 रन से मैच गंवा दिया। ये मुंबई की सीजन में दूसरी जीत है जबकि गुजरात की लगातार दूसरी हार। 

आखिरी ओवर में छाए डेनियल सैम्स

मुंबई इंडियंस को जीत हासिल कराने के बाद डेनियल सैम ने कहा,

“क्या कमाल का मैच रहा! लाइन पार करने के लिए बहुत बढ़िया। यह उन खेलों में से एक था जो आगे-पीछे चलता रहा। मैदान में बाहर देखना अच्छा था और मुझे यकीन है कि यह टीवी पर अच्छा था। 6 में 9 रन उन लोगों के लिए आसान है .. मैं बस देखता हूं कि मेरे पास यहां खोने के लिए कुछ भी नहीं है, शायद हालात बल्लेबाजों के पक्ष में हैं, इसलिए मैंने सोचा कि मैं अपनी सर्वश्रेष्ठ गेंद पर टिकूंगा और भाग्यशाली हूं कि मैं सक्षम था इसे वाइड लाइन के अंदर रखने के लिए।” 

ALSO READ:IPL 2022: मुंबई इंडियंस की जीत के बाद भी खुश नहीं हैं कप्तान रोहित शर्मा, गिनाई टीम की कमियां, इन 2 विदेशी खिलाड़ियों को दिया जीत का श्रेय

अपना बेस्ट देने की करी कोशिश

रोहित शर्मा के आगे फेल हुई हार्दिक पंड्या की कप्तानी, हिटमैन के इस फैसले से मुंबई इंडियंस ने जीता रोमांचक मैच

 

डेनियल सैमस ने आगे कहा,

“इसे बाहर से देखने पर यह शायद ऐसा ही लगेगा (जोरदार), लेकिन मेरे लिए मैं बस अपनी सर्वश्रेष्ठ गेंद पर टिके रहने की कोशिश कर रहा था, धीमी गेंद ऐसी चीज है जिस पर मैं जाता हूं और खुश हूं कि इसका भुगतान किया गया। हमारे पास वह शुरुआत नहीं थी जो हम चाहते थे (टूर्नामेंट के लिए) लेकिन उन 8 हार के बाद हमने सोचा कि हमारे पास एक मिनी आईपीएल है और हमारे पास खोने के लिए कुछ नहीं है।”

ALSO READ: IPL 2022:मैन ऑफ़ द मैच लेते हुए टिम डेविड ने इन्हें दिया अपनी विस्फोटक पारी का पूरा-पूरा श्रेय