कुलदीप यादव

इंडियन प्रीमियर लीग में 41वां मैच दिल्ली कैपिटल्स ( Delhi Capitals) और कोलकाता नाइट क्रिकेट ( Kolkata Knight Riders) के बीच वानखेड़े स्टेडियम ( Wankhede Stadium) में खेला जा रहा है. दिल्ली कैपिटल्स ( DC) के कप्तान ऋषभ पंत ( Rishabh Pant) ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जोकि बिलकुल सही साबित हुआ.

कोलकाता की टीम के सलामी बल्लेबाज फिर फ्लॉप हुए फिंच, वेंकटेश अय्यर, जल्द ही चलते बने. बचा खुचा कसार कुलदीप यादव ने पूरा कर दिया एक ही ओवर 2 बाल पर 2 विकेट झटका इसके बाद अगले ही अपने अगले ओवर में श्रेयस अय्यर और आंद्र रसेल को चलता किया. फिर तो मैच दिल्ली कैपिटल्स की पूर पकड़ बन गयी और पूरी टीम को 146 रन पर 9 विकेट के नुकसान पर रोक दिया. दिल्ली कैपिटल्स के सामने 147 रन का लक्ष्य रखा है.

कुलदीप यादव

मैच में शानदार 3 ओवर में 14 रन देकर  4 विकेट लेने वाले कुलदीप कोलकाता के टीम का हिस्से थे. जिनमे उनको पिछले साल बेंच पर ही ज्यादा बैठाया गया.बता दें इससे पहले कुलदीप ने KKR के खिलाफ ही 4 विकेट लिया था और फिर इस मैच में भी. दिल्ली के लिए ये प्रदर्शन देख कर सोशल मीडिया पर वह छा गए फैन्स कोलकाता पर गुस्सा भी जाहिर कर रहे. वही KKR के तरफ से लगातार फ्लॉप वेंकटेश अय्यर को बाहर करने की मांग हो रही है  आइये देखते है सोशल मीडिया पर रिएक्शन ..

ALSO READ:IPL 2022 : वेंकटेश अय्यर को हुआ प्यार, इस अभिनेत्री को कर रहे है डेट! छुपते-छुपाते भी हो गया खुलासा

Published on April 28, 2022 9:29 pm