विराट कोहली ऋषभ पंत

इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत काफी रोमांचक अंदाज में हुई है। सभी IPL टीम अपने शुरुआती लीग मैच खेल रहीं हैं। इन लीग मैच में दिग्गज टीम जोकि IPL की सफल और बड़ी फ्रेंचाइजी मानी कही जाती हैं। उन्होंने प्वाइंट टेबल में नीचे का स्थान प्राप्त किया हुआ है और वहीं नए युवा कप्तानों में अपनी टीम को हर दिन एक नया स्थान देने की कोशिश की है। इसी बीच दिल्ली टीम के कैप्टन ऋषभ पंत ( Rishabh Pant) और भारतीय क्रिकेट टीम और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli) को लेकर एक बड़ी बयानबाजी की गई है। जानिए क्या है पूरी बात…

दिल्ली के कप्तान के ड्रामे के कारण नहीं जीत सकती है टीम : KRK

KRK

बॉलीवुड के अभिनेता कमाल राशिद खान (KRK) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में इस साल को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी और बयान बाजी कर दी है। अपने अजीब बयानों को लेकर बॉलीवुड के अभिनेता कमाल राशिद खान (KRK) सुर्खियों में जगह प्राप्त करते रहते हैं। इसी तरह उन्होंने दिल्ली कैपिटल के कैप्टन ऋषभ पंत को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली की तरह ही ड्रामेबाज कहा है। साथ ही IPL 2022 में दिल्ली कैपिटल की टीम खिताब के लिए दावेदार नहीं है, इस बात को भी कहा है।

बॉलीवुड के अभिनेता कमाल राशिद खान (KRK) का कहना है कि दिल्ली कैपिटल के कैप्टन ऋषभ पंत भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान की तरह ही ड्रामा करना जानते है। इसलिए वो विराट कोहली की तरह ही कोई ट्रॉफी नहीं जीत पाएंगे। इसी के साथ वो दिल्ली टीम भी खिताब नहीं जीत पाएगी।

ALSO READ: IPL 2022: गेंद से कहर ढाहने के बाद ‘मैन ऑफ द मैच’ आवेश खान ने कोच को नही इन्हें दिया अपने प्रदर्शन का श्रेय

ये ट्वीट कर किया बयानबाजी

बॉलीवुड के अभिनेता कमाल राशिद खान (KRK) ने 3 अप्रैल को एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स IPL खिताब नहीं जीत पाएगी ये कहा है और इसकी वजह भी बताई है। साथ ही उन्होंने विराट कोहली को भी इस मसले में शामिल कर लिया है। KRK ने ट्वीट किया ” दिल्ली कैपिटल की टीम अपने कप्तान ऋषभ पंत के ड्रामे के कारण आईपीएल 2022 नहीं जीत पाएगी। विराट कोहली ने हमेशा ड्रामा किया और कोई ट्रॉफी नहीं जीती है। ऋषभ पंत भी ऐसा करते हैं। स्पोर्ट्स ड्रामा नहीं चलता है”।

बता दें, 2 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स का मैच IPL की नई टीम गुजरात टाइटंस के साथ में था। इस मैच में ऋषभ पंत की टीम दिल्ली कैपिटल्स को 14 रन से हार खेलनी पड़ी थी। जिसके एक दिन बाद 3 अप्रैल को केआरके ने ट्वीट कर दिल्ली के खिताब ना जीत पाने की बात की है।

ALSO READ:IPL 2022 SRHvsLSG :सनराइजर्स हैदरबाद के हाथ में था मुकाबला, फिर आवेश खान नाम का टूटा कहर और पलट गई बाजी