श्रेयस अय्यर
श्रेयस अय्यर

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में शनिवार को हुए मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 75 रनों से हराया है। लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 176 रनों का स्कोर बनाया था, जवाब में कोलकाता की टीम सिर्फ 101 रनों पर ऑलआउट हो गई।

15वें ओवर में निपट गई KKR

कोलकाता नाइट राइडर्स की बल्लेबाजी कितनी खराब रही, इसका अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टीम 15 ओवर भी नहीं खेल पाई। 14.3 ओवर में KKR की पूरी टीम ऑलआउट हो गई। टीम की ओर से सिर्फ 3 खिलाड़ियों ने ही दहाई का आंकड़ा पार किया।

कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से आंद्रे रसेल ने 19 बॉल में 45 रन बनाए, जिसमें 5 छक्के और 3 चौके शामिल थे। उनके अलावा एरोन फिंच (14 रन), सुनील नरेन (22 रन) ही दहाई का आंकड़ा पार कर पाए।

ALSO READ:IPL 2022 Winner: कौन होगा IPL 2022 का विजेता, केविन पीटरसन ने लिया इन 3 टीमों का नाम जो बनेगी विजेता

श्रेयस अय्यर ने माना खेला बेहद खराब क्रिकेट

LSG

 

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में श्रेयस अय्यर ने कहा,

“उन्होंने हमें बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों विभागों में मात दी। पावरप्ले में हमारी शुरुआत खराब रही और हमने डेथ ओवरों में भी काफी रन लुटाए। हम यह नहीं पढ़ पाए कि यह (पिच) कैसे खेलेगी और उसके आधार पर हमने गेंदबाजी का चुनाव किया। मुझे लगा कि हम उन्हें 155-160 तक सीमित कर सकते थे। वे अंत में वास्तव में एक अच्छा कुल मिला।

हम (खुद और मैकुलम) पीछा करने के बारे में चर्चा करते हैं, हमारे बीच यह बातचीत समय-समय पर होती है। मैंने बहुत सारे टॉस जीते हैं, लेकिन अच्छा होता अगर मैं वो टॉस हार जाता। हम छोटी-छोटी चीजों को भुनाने में सक्षम नहीं हैं। बीच के ओवरों में हम कमाल की गेंदबाजी कर रहे हैं, बस हमें पावरप्ले और डेथ ओवरों में अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है। हमें इसका आकलन करने और वापसी करने की जरूरत है। अगले तीन मैचों में हमें ऐसा ही करना होगा।”

ALSO READ:IPL 2022:मैन ऑफ़ द मैच लेते हुए टिम डेविड ने इन्हें दिया अपनी विस्फोटक पारी का पूरा-पूरा श्रेय