Shreyas-Iyer-KKR-Captain

दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के 19वें मैच में श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को 44 रन से हरा दिया। मुंबई के ब्रेब्रोर्न स्टेडियम में खेले गए इस मैच में केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने गेंदबाजी का फैसला किया। 

पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 215 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की पूरी टीम 19.4 ओवर में 171 रन पर पवेलियन लौट गई।

श्रेयस अय्यर ने माना दिल्ली ने की बेहतर बल्लेबाज़ी

श्रेयस अय्यर

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान हार के बाद श्रेयस अय्यर ने कहा,

“उन्होंने पहले ओवर से ही अच्छी शुरुआत की। पृथ्वी ने गेंदबाजों को अच्छा खेला। सच कहूं तो हमें पता नहीं था कि उस समय क्या करना है। विकेट वास्तव में अच्छा खेल रहा था। उन्होंने शुरुआत में अच्छी साझेदारी की और लय को आगे बढ़ाया। वास्तव में एक अच्छी बल्लेबाजी पिच की तरह लग रही थी। हमने लक्ष्य का पीछा करते हुए तीन गेम जीते हैं, लेकिन आज कुछ खास नहीं रहा। हम जो सकारात्मकता ले सकते हैं – वह इरादा जो हमने दिखाया। भले ही हमें अच्छी शुरुआत नहीं मिली, लेकिन मध्य चरण में हमने 7 से 15 ओवर तक वास्तव में अच्छा खेला। उसके बाद हम 12rpo के रन रेट को जारी रखना चाहते थे। एक बल्लेबाज के रूप में ऐसा करना कोई मुश्किल काम नहीं है लेकिन अगर आप पारी को अच्छी तरह से गति देते हैं, खासकर बीच के ओवरों में, तो हम इसे आगे बढ़ा सकते हैं।”

ALSO READ: DCvsKKR: कोलकाता और दिल्ली की भिडंत, इस प्लेइंग XI के साथ उतरेंगे ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर, ऐसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग XI

नही चली KKR की बल्लेबाज़ी

दिल्ली कैपिटल्स की ओर से कुलदीप यादव ने 4 ओवर में 35 रन देकर 4, खलील अहमद ने 4 ओवर में 25 रन देकर 3 और शार्दुल ठाकुर ने 2.4 ओवर में 30 रन देकर 2 विकेट लिए। केकेआर के लिए श्रेयस अय्यर ने सबसे ज्यादा 54 रन बनाए। नितीश राणा ने 30 रन बनाए। आंद्रे रसेल 21 गेंद में 24 रन बनाकर आउट हुए। सैम बिलिंग्स 9 गेंद में 15 रन बनाकर आउट हुए।

ALSO READ: KKR vs DC: ‘क्या यही है आपका शुभमन गिल का रिप्लेसमेंट’, भड़के फैन्स ने अजिंक्य रहाणे पर निकाली भड़ास जमकर उड़ाया मजाक